Saturday 18 November 2017

विदेशी मुद्रा दलाल फिर से उद्धरण नहीं


विदेशी मुद्रा में requotes से कैसे बचें सामग्री को हमें एक व्यापारियों द्वारा भेजा गया है, जो पुन: उद्धरण पाने के लिए कुछ सरल चरणों को साझा करने की कामना करता था। मैंने उन लोगों द्वारा आईबीएफएक्स की कुछ समीक्षाएं पढ़ी हैं जो समझते हैं कि एक requote ऑफकॉउट क्या है। यह क्या है, यह है कि जब आप मैन्युअल रूप से बाहर निकलते हैं, तो आप उस समय के बीच की कीमतों में घूमते हैं जब आप क्लोज बटन और पास बंद करते हैं, जो अब मार्केट ऑर्डर है, सर्वर तक पहुंच जाता है। तो, कीमतें बढ़ गई हैं आईबीएफएक्स अपने व्यापार को पेंच करने की कोशिश नहीं कर रहा है। Ive अनुभव requests जब सभी मैनुअल व्यापार यहां बताया गया है कि कैसे मैं इसके चारों ओर मिल सकता हूं। व्यापार के प्रवेश से पहले, एक लाभकारी स्तर निर्धारित करें। इसे बाद में संशोधित न करें, कीमत पिछले हो सकती है जो आप चाहते हैं। क्या आज और कल के बीच एक टीपी सेट के साथ 15 ट्रेडों थे, जैसा कि व्यापार में गया था। प्रत्येक व्यापार जो मेरे रास्ते से मेरे टीपी पर बंद हुआ था। नहीं, अजीब संदेश 2. व्यापार दर्ज होने से पहले एक स्टॉप लॉस सेट करें। इसके बाद इसे फिर से संशोधित न करें, कीमत जो आप जोखिम के प्रति इच्छुक थे द्वारा उड़ सकते हैं। मैं आम तौर पर स्वचालित रूप से रोकने के नुकसान का उपयोग नहीं करता जितना अधिक बार Ive नहीं देखा मूल्य के करीब हो या मेरे स्टॉप लॉस मारा और वापस जाना जहां मैंने संभवतः सोचा नहीं, यह आईबीएफएक्स नहीं है, ट्रेडों को स्क्रू करने की कोशिश कर रहा है, यह सामान्य बाजार में अस्थिरता है बेशक, व्यापारियों ने शिकार बंद कर दिया है, जो कि खेल का हिस्सा है। 3. आईबीएफएक्स के साथ एमटी 4 में उनका एक छोटा चेक बॉक्स है, उद्धृत मूल्य से अधिकतम विचलन को सक्षम करता है। इसे स्वयं का उपयोग न करें, लेकिन अगर आप मैन्युअल रूप से बाहर निकलने और बटन पर क्लिक करने की कोशिश कर रहे हैं, तो यह आपके लिए है। यदि आप एक समय में 5 पिप्स पर खोपड़ी की कोशिश कर रहे हैं, तो शायद यह काम नहीं करता। लेकिन, यह केवल वही कीमत से भटक जाएगा जो आपने वहां डाल दिया था। एक और आईबीएफएक्स व्यापारी जिसने इसे इस्तेमाल किया था, ने मुझे बताया कि अधिक बार इसे अपने विचलन पर नहीं मारा गया है, लेकिन अगर आप इसे केवल 3 पाइप पर सेट करते हैं, तो आप उस दर से 3 या 3 पिप्स निकाल सकते हैं, जिस पर आप करीबी क्लिक करते हैं, इसलिए कितनी तेजी से कीमत बढ़ रही है इसके आधार पर एक अपेक्षा की कम संभावना होनी चाहिए 4. यदि आप वास्तव में स्वचालित विकल्पों में से किसी को पसंद नहीं करते हैं, तो आपको बस क्लिक करना होगा और आशा है कि इसे ले जाएगा। मैं खुद इस तरह से अक्सर व्यापार करता हूँ जब मूल्य बढ़ रहा है, मुझे ज़रूरत होती है, मैं हां क्लिक करता हूं, मैं बंद करना चाहता हूं और यह आमतौर पर कीमत से कुछ चीज बंद करता है जिसे मैं चाहता था यह मेरे पक्ष में 5050 के बारे में हुआ है, जहां मैं चाहता था उससे बड़ा था। आपको बस जल्दी करना होगा 5. आपके अन्य विकल्प बस कीमत की प्रतीक्षा करने के लिए बस थोड़ी देर के लिए प्रतीक्षा करें और बाहर निकल जाएं। जब कभी ऐसा हुआ तो Ive कभी एक reqoute था यदि आप एक सकारात्मक व्यापार में हैं और पहले से ही आपके टीपी और मूल्य स्टालों को मारा है तो आप वैसे भी बाहर निकलना चाहते हैं। यह उसके हस्ताक्षर को वापस लेने के लिए संकेत हो सकता है Ive थोड़ा अधिक दो महीने के लिए IBFX में रह रहा है व्यापार। मैंने शेन्नीगनों के कोई सबूत नहीं देखा। मैंने जो कुछ देखा है वह है कि कुछ चीजों को गलत तरीके से समझा जा सकता है। आपके खिलाफ व्यापार, या जानबूझकर आपको एक सकारात्मक व्यापार से बाहर होने की इजाजत नहीं दी जाएगी, इसलिए यह रिवर्स होगा। जब मैंने अपना पहला दिन जीना शुरू किया तो मैं सभी जगह कीमत का पीछा कर रहा था। मुझे निश्चित तौर पर सभी जगहों पर जुट गया dammit मैं आईएम सकारात्मक बंद करना चाहते हैं, डब्ल्यूटीएफ मैं निश्चित रूप से सोचा था कि यह आईबीएफएक्स के हिस्से पर कुछ घोटाला था। जब मुझे यह समझाया गया था कि कीमत समय के स्थान पर चली गई थी, तो मैंने करीब बटन दबाया था और सर्वर को बंद करने के लिए मेरा आदेश था, फिर यह सही समझ में आया। जब आप इसे बंद कर देते हैं तो यह एक मार्केट ऑर्डर बन जाता है। जो कहता है कि इस कीमत पर करीब और यह कीमत केवल। यदि वह कीमत नहीं है, तो अनुमान लगाएं कि आपको कीमत क्या नहीं मिलती है और आपको संदेश की आवश्यकता होती है। ईमानदारी से, कम से कम पागल नॉट के लिए यह संदेश ठीक होना चाहिए जैसा कि मुझे समझाया गया था मूल्य हमारे सर्वर तक पहुंचने के लिए मैन्युअल रूप से बंद करने के लिए आपके ऑर्डर के समय के स्थान पर स्थानांतरित हो गया है। बंद एक मार्केट ऑर्डर बन गया, जिसका कहना है कि इस कीमत पर केवल करीब। यह कीमत अब बाजार में नहीं है आप या तो SLTP सेट कर सकते हैं क्योंकि आप शुरू में ऑर्डर दर्ज करते हैं, या अधिकतम विचलन सक्षम करते हैं और सर्वश्रेष्ठ के लिए आशा करते हैं। यह एक बहुत ही बेहतर होगा, फिर भी सरल, देखता है, और ऑफकोउट, जो एक ही चीज़ के अलग-अलग प्रकार के होते हैं, सर्वर से पहले पहुंचने से पहले आपके बाजार के आदेश की कीमत बढ़ रही है। इस पर आपकी राय क्या है आप पुनः उद्धरण के साथ कैसे काम करते हैं रिअल ईसीएन विदेशी मुद्रा ब्रोकर - 50 मुद्रा जोड़े मेटल्स पार्टनरशिप प्रोग्राम - आईबी, संबद्ध, प्रतिनिधि एफएक्सफेयर एक विश्वसनीय ऑनलाइन विदेशी मुद्रा दलाल है। हम आपको विदेशी मुद्रा और एफएक्स के रूप में जाने वाले मुद्रा बाजार पर व्यापार करने में सक्षम करते हैं। हम कीमती धातु व्यापार की पेशकश भी आप अपने ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर मेटाट्रेडर 4 (एमटी 4) का उपयोग करके विदेशी मुद्रा बाजार पर एक ऑर्डर कर सकते हैं। हमारे तंग फैल के कारण, आप पेशेवर जोखिम और धन प्रबंधन संचालित करने के लिए खुद को फ़ॉरेक्स बाजार पर पूरी तरह से स्थान दे सकते हैं। एक ईसीएन ब्रोकर के रूप में, हम व्यापारियों को विपरीत स्थिति नहीं लेते हैं, बल्कि सीधे अपने मुद्रा को मुद्रा बाजार में भेज देंगे। आपका विदेशी मुद्रा खाता पेशेवर रूप से एफएक्स व्यापार संचालित करने के लिए पूरी तरह से रखा गया है। हम विशेषज्ञ सलाहकारों (ईएएस) के उपयोग के साथ ही व्यापारिक तकनीकों के रूप में स्केलिंग और हेजिंग की अनुमति देते हैं। हमारे डेमो विदेशी मुद्रा खाते में आप हमारे मंच का परीक्षण कर सकते हैं जो जीवंत ट्रेडिंग खातों पर समान बाजार की अग्रणी स्थितियों का लाभ उठा रहे हैं। सुव्यवस्थित कारोबारी परिवेश 0.0 पीिप्स से तंग फैलता है अल्ट्रा कम कमीशन शीघ्र आदेश निष्पादन कोई व्यापार प्रतिबंध और सीमाएं ग्राहक के फंड सुरक्षा सेगेटिव बैंक खाता टीयर 1 बैंकिंग संस्थानों की तरलताएं गहरा जोखिम मूल्यांकन और प्रबंधन नहीं पुनः उद्धरण और छिपा हुआ आयोग असीमित रणनीतियां संबद्ध भागीदार कार्यक्रम अपराजेय कमीशन अपने व्यापारिक खाते में 15 लाख तक का त्वरित भुगतान विस्तृत वास्तविक समय में MT4 रिपोर्टिंग आसान-से-उपयोग किए जाने वाले बैनर और सहबद्ध लिंक मेटाट्रेडर 4 ईसीएन 14 बाज़ार की गहराई के स्तर सर्वश्रेष्ठ बोली, सर्वश्रेष्ठ प्रस्ताव मूल्य निर्धारण प्रणाली एक-क्लिक ट्रेडिंग ट्रेडिंग PAMMमाम सिस्टम उपलब्ध आंशिक निष्पादन एंडोर्स जोड़ें और ट्रेडिंग गतिविधि में दखल के बिना धन और खातों को हटाएं प्रदर्शन फीस की स्वचालित गणना एमटी 4 से व्यापार और सभी स्मार्ट फोन डिवाइस

No comments:

Post a Comment