Wednesday 29 November 2017

एक्सटेन्वेक्स विनियमन एस एक्स


17 सीएफआर 210.1-01 - विनियमन एस-एक्स का आवेदन (17 सीएफआर भाग 210)। xA7 210.1-01 विनियमन एस-एक्स का आवेदन (17 सीएफआर भाग 210)। (ए) इस भाग (वित्तीय रिपोर्टिंग विज्ञप्ति (इस अध्याय का भाग 211) के साथ) के एक भाग के रूप में दर्ज किए जाने वाले वित्तीय वक्तव्यों के फॉर्म और सामग्री और आवश्यकताओं को निर्धारित करता है: (1) प्रतिभूति अधिनियम 1 9 33 (इस अध्याय के भाग 23 9) को छोड़कर, अन्यथा विशेष रूप से इस अधिनियम (2) के तहत पंजीकरण के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले रूपों में, धारा 12 (इस अध्याय के भाग 24 9 के उप-पक्ष सी), वार्षिक या अन्य 1 9 34 के प्रतिभूति विनिमय अधिनियम की धारा 14 के तहत खंड 13 और 15 (डी) (इस अध्याय के भाग के डीडी और ई के उप-भाग डी) और प्रॉक्सी और सूचना बयानों के तहत रिपोर्टों को छोड़कर अन्यथा विशेष रूप से उपयोग किए जाने वाले रूपों के अलावा इस अधिनियम के इन वर्गों के तहत पंजीकरण और रिपोर्टिंग के लिए और (3) 1 9 40 के निवेश कंपनी अधिनियम (इस अध्याय के भाग 274) के तहत पंजीकरण बयान और शेयरधारक रिपोर्ट, अन्यथा विशेष रूप से फॉर्म में दिए गए हैं इस अधिनियम के तहत पंजीकरण के लिए इस्तेमाल किया जाना है। (बी) इस भाग में इस्तेमाल किए गए वित्तीय विवरणों को बयान और सभी संबंधित कार्यक्रमों के सभी नोट्स को शामिल करने के लिए समझा जाएगा। (सी) संघीय प्रतिभूतियों कानूनों के अनुसार फाइलिंग के अलावा, संयुक्त राज्य अमेरिका में कच्चे तेल या प्राकृतिक गैस के उत्पादन में पूरे या आंशिक रूप से लगे व्यक्तियों द्वारा खाते की तैयारी के लिए एक्सए 7 210.4-10 लागू होता है, अनुभाग के अनुसार ईपीसीए की धारा 505 द्वारा संशोधित ऊर्जा नीति और संरक्षण अधिनियम 1 9 75 (42 यूएससी 6383) (एपीसीए) और 1 9 74 (15 यूएससी 796) के ऊर्जा आपूर्ति और पर्यावरण समन्वय अधिनियम की धारा 1 (सी) के 503 यह संयुक्त राज्य कोड कोड अनुभाग, कानून, बड़े कानून, और राष्ट्रपति दस्तावेज की सूची है, जो इस सीएफ़आर भाग के लिए नियम बनाने का अधिकार प्रदान करते हैं। यह सटीक या अप-टू-डेट होने की गारंटी नहीं है, हालांकि हम डेटाबेस को साप्ताहिक रीफ़्रेश करते हैं सटीकता पर अधिक सीमाएं GPO साइट पर वर्णित हैं। संयुक्त राज्य कोड संहिता कोड: शीर्षक 15 - वाणिज्य और व्यापार प्रभावी तिथि: यह नियम 17 जनवरी, 2017 से प्रभावी है, निम्नलिखित को छोड़कर: 17 सीएफआर 200.800, 232.105, 232.301, 240.10 ए -1, 240.12 बी -25, 240.13 ए -10, 240.13 ए -11, 240.13 ए -13, 240.13 ए -16, 240.15 डी -10, 240.15 डी -11, 240.15 डी -13, 240.15 डी -16, 24 9 .22, 24 9 .30, 270.8 बी -16, 270.10 एफ -3, 270.30 ए -1, 270.30 ए -4, 270.30 बी 1-1, 270.30 बी 1-2, 270.30 बी 1-3, 274.101, और 274.218, और निर्देश 55 में 270.30 डी -1 में संशोधन 1 जून 2018 को प्रभावी है और 17 सीएफआर 232.401, 24 9 .32, 270.8 बी -33, 270.30 ए -2, 270.30 ए -3, 270.30 बी 1-5 और 274.130 में संशोधन, और निर्देश 54 में संशोधन 270.30 डी -1, निर्देश 57 संशोधन फॉर्म एन -1 ए ( 239.15 ए और 274.11 ए में संदर्भित), निर्देश 59 संशोधन फॉर्म एन -2 (23 9 .14 और 274.11 ए -1 में संदर्भित), और निर्देश 61 में संशोधन फॉर्म एन -3 (23 9 .17 ए और 274.11 बी में संदर्भित) 1 अगस्त 201 9 से प्रभावी हैं अनुपालन तिथियां: लागू अनुपालन तिथियों की धारा II. H में चर्चा की जाती है। इस अंतिम नियम का 17 सीएफआर पार्ट्स 200, 210, 232, 23 9, 240, 24 9, 270, 274 सिक्युरिटीज एंड एक्सचेंज कमीशन नए नियमों और रूपों के साथ-साथ पंजीकृत नियमों और फार्मों में संशोधन कर रही है ताकि पंजीकृत निवेश कंपनियों द्वारा रिपोर्टिंग और सूचना के प्रकटीकरण को आधुनिक बनाया जा सके। । आयोग नए फॉर्म एन-पोर्ट को अपना रहा है, जिसके लिए कुछ पंजीकृत निवेश कंपनियां अपने मासिक पोर्टफोलियो होल्डिंग्स के बारे में सूचना को एक संरचित डेटा प्रारूप में आयोग की रिपोर्ट करने की आवश्यकता होगी। इसके अलावा, आयोग विनियमन एस-एक्स में संशोधन अपना रहा है, जिसके लिए निवेश कंपनी के वित्तीय वक्तव्यों में डेरिवेटिव के बारे में मानकीकृत, बढ़ी हुई प्रकटीकरण और साथ ही अन्य संशोधनों की आवश्यकता होगी। आयोग नए फॉर्म एन-सीएएन को अपनाना है, जिसके लिए आवश्यक निवेश कंपनियों को फेस-रेमिटरी सर्टिफिकेट कंपनियों के अलावा, किसी जनगणना-प्रकार की जानकारी को एक संरचित डेटा प्रारूप में आयोग को रिपोर्ट करने की आवश्यकता होगी। प्रतिभूति ऋण देने की गतिविधियों के बारे में कुछ खुलासे की आवश्यकता के लिए आयोग फॉर्म एन -1 ए, एन -3, और एन-सीएसआर में संशोधन कर रहा है। अंत में, आयोग मौजूदा फॉर्म एनक्यू और एन-एसएआर को रोक रहा है और कुछ अन्य नियमों और रूपों में संशोधन कर रहा है। सामूहिक रूप से, इन संशोधनों में, अन्य बातों के अलावा, सूचना को सुधारने के लिए कि आयोग को निवेश कंपनियों से प्राप्त किया जाता है और निवेश कंपनियों के प्राथमिक नियामक के रूप में अपनी भूमिका में आयोग की सहायता के लिए, निवेशकों की रक्षा करने, निष्पक्ष, व्यवस्थित और कुशल बनाए रखने के अपने मिशन को बेहतर ढंग से पूरा करने के लिए बाजार, और पूंजी निर्माण की सुविधा। निवेशक और अन्य संभावित उपयोगकर्ता भी इस जानकारी का उपयोग निवेशकों को अधिक सूचित निवेश निर्णय लेने में मदद करने के लिए कर सकते हैं। 81 एफआर 82084 - निवेश कंपनी स्विंग प्राइसिंग 17 सीएफआर पार्ट्स 210, 270, और 274 सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज कमीशन एक पंजीकृत ओपन एंड मैनेजमेंट इन्वेस्टमेंट कंपनी (ओपन-एंड फंड) को अनुमति देने के लिए निवेश कंपनी अधिनियम के तहत 22 सी -1 के नियमों में संशोधन कर रहा है। स्विंग प्राइसिंग का उपयोग करने के लिए, कुछ शेयरों के तहत (एक मनी मार्केट फंड या एक्सचेंज-ट्रेडेड फंड को छोड़कर) शेयरधारक खरीद या रिडेम्पशन से होने वाली लागतों को प्रभावी ढंग से पारित करने के लिए प्रति शेयर फाइनैप नेट एसेट वैल्यू (एनएवी) समायोजित करने की प्रक्रिया गतिविधि के साथ जुड़े शेयरधारकों के लिए गतिविधि, और स्विंग मूल्य से संबंधित कुछ अभिलेखों को संरक्षित रखने के लिए धन की आवश्यकता के लिए 31 ए-2 के नियमों में संशोधन। आयोग फॉर्म एन -1 ए और विनियमन एस-एक्स और फॉर्म एन-सीएएन में एक नया आइटम भी संशोधित कर रहा है, जो सभी स्विंग प्राइसिंग के फंडाओपॉस उपयोग को संबोधित करते हैं। 2018-09-29 वॉल्यूम 81 18 9 - गुरुवार, सितंबर 29, 201881 एफआर 66898 - प्रकटीकरण अद्यतन और सरलता 17 सीएफआर पार्ट्स 210, 22 9, 230, 23 9, 240, 24 9 और 274 के लिए टिप्पणी अवधि का विस्तार सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज कमीशन अमेरिका के आम तौर पर स्वीकार किए गए लेखा सिद्धांतों (यूएस GAAP), अंतर्राष्ट्रीय वित्तीय रिपोर्टिंग मानकों (आईएफआरएस), या अन्य कमीशन प्रकटीकरण आवश्यकताओं की रोशनी में, कुछ इसके प्रकटीकरण आवश्यकताओं में संशोधन करने का प्रस्ताव, जो अनावश्यक, नकली, अतिव्यापी, पुरानी, ​​या अधिस्थीकृत हो सकते हैं सूचना पर्यावरण में परिवर्तन रिलीज नं। 33-10110 34-78310 आईसी -32175 81 एफआर 51607 (13 जुलाई, 2018)। रिहाई कुछ कमीशन प्रकटीकरण आवश्यकताओं पर टिप्पणी भी करती है जो ओवरलैप करती है, लेकिन अमेरिकी GAAP में संभावित निगमन के लिए वित्तीय लेखा मानक बोर्ड को बनाए रखने, संशोधित करने, समाप्त करने या उन्हें संदर्भित करने या निर्धारित करने के लिए यू.एस. मूल टिप्पणी अवधि 3 अक्टूबर 2018 को खत्म होने वाली है। आयोग 2 नवंबर, 2018 तक आयोग को टिप्पणियों को प्रदान करने के लिए समय अवधि का विस्तार कर रहा है। इस कार्रवाई से इच्छुक लोगों को अतिरिक्त समय के मुद्दों का विश्लेषण करने और उनके तैयार करने की अनुमति मिल जाएगी। टिप्पणियाँ। 2018-08-04 खंड 81 150 - गुरुवार, 4 अगस्त, 201881 एफआर 51608 - प्रकटीकरण अद्यतन और सरलता 17 सीएफआर पार्ट्स 210, 22 9, 230, 23 9, 240, 24 9, और 274 हम कुछ निश्चित जानकारी के लिए संशोधन का प्रस्ताव दे रहे हैं जो अनावश्यक हो सकते हैं, नकली , अन्य आयोग की प्रकटन आवश्यकताओं, अमेरिकी आम तौर पर स्वीकार किए गए लेखा सिद्धांतों (यूएस GAAP), अंतर्राष्ट्रीय वित्तीय रिपोर्टिंग मानकों (आईएफआरएस), या सूचना पर्यावरण में परिवर्तन के प्रकाश में अतिव्यापी, पुरानी या प्रत्यास्थित। हम कुछ निश्चित आयोग प्रकटीकरण आवश्यकताओं पर टिप्पणी का अनुरोध कर रहे हैं जो ओवरलैप करते हैं, लेकिन अमेरिकी GAAP को यह निर्धारित करने के लिए कि, अमेरिका के GAAP में संभावित निगमन के लिए, वित्तीय लेखा मानक बोर्ड (एफएएसबी) को बनाए रखने, संशोधित करने, समाप्त करने या उन्हें संदर्भित करने के लिए जानकारी में वृद्धि की आवश्यकता है। । प्रस्तावित संशोधनों का उद्देश्य निवेशकों को जानकारी के प्रकटीकरण की सुविधा प्रदान करना है, जबकि निवेशकों को प्रदान की गई जानकारी के कुल मिश्रण को ध्यान में रखते हुए अनुपालन प्रयासों को सरल बनाने के लिए ये प्रस्ताव निवेशकों और जारीकर्ताओं के लाभ की आवश्यकताओं को बेहतर बनाने के तरीकों पर विचार करने के लिए जारीकर्ता के लिए लागू होने वाली प्रकटीकरण आवश्यकताओं की समीक्षा करने के लिए निगम वित्त प्रभाग की एक पहल का हिस्सा हैं। हम फिक्सिंग अमेरिकापॉस सर्फेस ट्रांसपोर्टेशन एक्ट की धारा 72002 (2) के शीर्षक को लागू करने के हमारे प्रयासों के हिस्से के रूप में इन प्रस्तावों को जारी कर रहे हैं। 2018-04-22 खंड 81 78 - शुक्रवार, 22 अप्रैल, 201881 एफआर 23 9 16 - विनियमन एसके 17 सीएफआर पार्ट्स 210, 22 9, 230, 232, 23 9, 240 और 24 9 द्वारा आवश्यक व्यापार और वित्तीय प्रकटीकरण आयोग इस अवधारणा को प्रकाशित कर रहा है, जिसे सार्वजनिक करने के लिए सार्वजनिक टिप्पणी विनियमन एस. के. में व्यापार और वित्तीय प्रकटीकरण आवश्यकताओं ये प्रकटीकरण आवश्यकताएं रजिस्ट्रान्सपोस आवधिक रिपोर्टों में व्यवसाय के लिए नींव और वित्तीय प्रकटीकरण के रूप में काम करती हैं। यह अवधारणा रिलीज निगम फाइनेंस के डिवीजन द्वारा निवेशकों और पंजीयनकर्ताओं के लाभ की आवश्यकताओं को सुधारने के तरीकों पर विचार करने के लिए पंजीयन पर लागू प्रकटीकरण आवश्यकताओं की समीक्षा के लिए एक पहल का हिस्सा है। जो अनुभाग आप देख रहे हैं वह निम्नलिखित सीएफआर अनुभागों द्वारा उद्धृत किया गया है। 2018-12-04 को प्रकाशित शीर्षक 17 निम्नलिखित केवल 17 नियम की प्रकाशित तिथि के बाद फेडरल रजिस्टर में प्रकाशित नियम हैं। सभी नियमों, प्रस्तावित नियमों और नोटिस की पूरी सूची के लिए नियम बनाना टैब देखें। 2018-11-18 वॉल्यूम 81 223 - शुक्रवार, 18 नवंबर 2018 81 एफआर 81870 - निवेश कंपनी रिपोर्टिंग आधुनिकीकरण प्रभावी तारीखें: यह नियम 17 जनवरी, 2017 से प्रभावी है, निम्नलिखित को छोड़कर: 17 सीएफआर 200.800, 232.105, 232.301, 240.10 ए -1 में संशोधन, 240.12 बी -25, 240.13 ए -10, 240.13 ए -11, 240.13 ए-13, 240.13 ए -16, 240.15 डी -10, 240.15 डी -11, 240.15 डी -13, 240.15 डी -16, 24 9 .22, 24 9 .30, 270.8 बी -16, 270.10 एफ -3, 270.30 ए -1, 270.30 ए -4, 270.30 बी 1-1, 270.30 बी 1-2, 270.30 बी 1-3, 274.101, और 274.218, और निर्देश में 55 में संशोधन 270.30 डी -1 प्रभावी हैं 1 जून 2018 और 17 सीएफ़आर 232.401, 24 9 .32, 270.8 बी -33, 270.30 ए -2, 270.30 ए -3, 270.30 बी 1-5, और 274.130 में संशोधन, और निर्देश 54 में संशोधन 270.30 डी -1, निर्देश 57 में संशोधन फॉर्म एन -1 ए (23 9 .15 ए और 274.11 ए में संदर्भित), निर्देश 59 संशोधन फॉर्म एन -2 (23 9 .14 और 274.11 ए -1 में संदर्भित), और अनुदेश 61 में संशोधन फॉर्म एन -3 (23 9 .17 ए और 274.11 बी में संदर्भित) 1 अगस्त 201 9 को प्रभावी। अनुपालन तिथियां: लागू अनुपालन तिथियों पर चर्चा की जाती है i एन खंड II. H इस अंतिम नियम का 17 सीएफआर पार्ट्स 200, 210, 232, 23 9, 240, 24 9, 270, 274 सिक्युरिटीज एंड एक्सचेंज कमीशन नए नियमों और रूपों के साथ-साथ पंजीकृत नियमों और फार्मों में संशोधन कर रही है ताकि पंजीकृत निवेश कंपनियों द्वारा रिपोर्टिंग और सूचना के प्रकटीकरण को आधुनिक बनाया जा सके। । आयोग नए फॉर्म एन-पोर्ट को अपना रहा है, जिसके लिए कुछ पंजीकृत निवेश कंपनियां अपने मासिक पोर्टफोलियो होल्डिंग्स के बारे में सूचना को एक संरचित डेटा प्रारूप में आयोग की रिपोर्ट करने की आवश्यकता होगी। इसके अलावा, आयोग विनियमन एस-एक्स में संशोधन अपना रहा है, जिसके लिए निवेश कंपनी के वित्तीय वक्तव्यों में डेरिवेटिव के बारे में मानकीकृत, बढ़ी हुई प्रकटीकरण और साथ ही अन्य संशोधनों की आवश्यकता होगी। आयोग नए फॉर्म एन-सीएएन को अपनाना है, जिसके लिए आवश्यक निवेश कंपनियों को फेस-रेमिटरी सर्टिफिकेट कंपनियों के अलावा, किसी जनगणना-प्रकार की जानकारी को एक संरचित डेटा प्रारूप में आयोग को रिपोर्ट करने की आवश्यकता होगी। प्रतिभूति ऋण देने की गतिविधियों के बारे में कुछ खुलासे की आवश्यकता के लिए आयोग फॉर्म एन -1 ए, एन -3, और एन-सीएसआर में संशोधन कर रहा है। अंत में, आयोग मौजूदा फॉर्म एनक्यू और एन-एसएआर को रोक रहा है और कुछ अन्य नियमों और रूपों में संशोधन कर रहा है। सामूहिक रूप से, इन संशोधनों में, अन्य बातों के अलावा, सूचना को सुधारने के लिए कि आयोग को निवेश कंपनियों से प्राप्त किया जाता है और निवेश कंपनियों के प्राथमिक नियामक के रूप में अपनी भूमिका में आयोग की सहायता के लिए, निवेशकों की रक्षा करने, निष्पक्ष, व्यवस्थित और कुशल बनाए रखने के अपने मिशन को बेहतर ढंग से पूरा करने के लिए बाजार, और पूंजी निर्माण की सुविधा। निवेशक और अन्य संभावित उपयोगकर्ता भी इस जानकारी का उपयोग निवेशकों को और अधिक सूचित निवेश निर्णय लेने में मदद करने के लिए कर सकते हैं। 81 एफआर 82084 - निवेश कंपनी स्विंग प्राइसिंग 17 सीएफआर 210.1-02 - विनियमन एस-एक्स (17 सीएफआर भाग 210) में इस्तेमाल की जाने वाली शर्तों की परिभाषाएं। xA7 210.1-02 विनियमन एस-एक्स (17 सीएफआर भाग 210) में इस्तेमाल की जाने वाली शर्तों की परिभाषाएं। जब तक संदर्भ को अन्यथा आवश्यक नहीं है, सामान्य नियमों और विनियमों में या परिभाषा एस-एक्स (इस भाग 210) में उपयोग किए जाने वाले लागू नियमों के निर्देशों में परिभाषित शब्द, ऐसे निर्देशों या नियमों में दिए गए संबंधित अर्थ होंगे। इसके अलावा, निम्नलिखित शब्दों के इस खंड में इंगित किए गए अर्थों का संदर्भ नहीं होगा, जब तक संदर्भ को अन्यथा आवश्यक नहीं होगा। (1) लेखाकार की रिपोर्ट टर्म अकाउंटेंट रिपोर्ट, जब वित्तीय विवरणों के संबंध में उपयोग किया जाता है का अर्थ है एक दस्तावेज जिसमें एक स्वतंत्र सार्वजनिक या प्रमाणित सार्वजनिक एकाउंटेंट ऑडिट (या परीक्षा) की गुंजाइश इंगित करता है जिसने उसने बना दिया है और पूरी तरह से लिया गया वित्तीय विवरणों के बारे में अपनी राय तैयार करता है, या प्रभाव के प्रति एक तर्क है कि समग्र राय व्यक्त नहीं किया जा सकता जब एक समग्र राय व्यक्त नहीं की जा सकती है, तो इसके कारणों का कारण बताया जाएगा। (2) वित्तीय रिपोर्टिंग पर आंतरिक नियंत्रण पर सत्यापन रिपोर्ट। वित्तीय रिपोर्टिंग पर आंतरिक नियंत्रण पर शब्द सत्यापन रिपोर्ट एक ऐसी रिपोर्ट है जिसमें एक पंजीकृत सार्वजनिक लेखा फर्म एक राय व्यक्त करती है, या तो अयोग्य या प्रतिकूल है, चाहे रजिस्ट्रार सभी भौतिक मामलों में, वित्तीय रिपोर्टिंग पर प्रभावी आंतरिक नियंत्रण (जैसा कि परिभाषित है इस अध्याय के xA7 240.13 ए -15 (एफ) या एक्सए 7 240.15 डी -15 (एफ) में, एक दायरे की सीमा के दुर्लभ परिस्थितियों को छोड़कर, जिसे कुलसचिव या पंजीकृत सार्वजनिक लेखा फर्म द्वारा दूर नहीं किया जा सकता है जिसके परिणामस्वरूप लेखांकन फर्म एक राय का खंडन करते हैं (3) संपत्ति-समर्थित प्रतिभूतियों के लिए सर्विसिंग मापदंडों के अनुपालन के आकलन पर सत्यापन रिपोर्ट। परिसंपत्ति-समर्थित प्रतिभूतियों के लिए सर्विसिंग मानदंडों के अनुपालन के मूल्यांकन के संबंध में शब्द सत्यापन रिपोर्ट का अर्थ है एक रिपोर्ट जिसमें एक पंजीकृत सार्वजनिक लेखांकन फर्म, जैसा कि इस अध्याय के xA7 240.13 ए -18 (सी) या xA7 240.15 डी -18 (सी) की आवश्यकता है , एक राय व्यक्त करता है, या कहता है कि सर्विस मानदंड के अनुपालन के अंशों के मूल्यांकन के संबंध में एक राय व्यक्त नहीं की जा सकती। जैसा कि इस अध्याय के xA7 240.13 ए -18 (बी) या एक्सए 7 240.15 डी -18 (बी) द्वारा आवश्यक है, जो प्रमाणन कार्य के मानकों के अनुसार है। जब एक समग्र राय व्यक्त नहीं की जा सकती है, तो पंजीकृत सार्वजनिक लेखा फर्म को यह अवश्य अवश्य अवश्य अवश्य बता देना चाहिए कि वह ऐसी राय क्यों व्यक्त करने में असमर्थ है (4) वित्तीय रिपोर्टिंग पर आंतरिक नियंत्रण से संबंधित शर्तों की परिभाषाएं भौतिक कमजोरी का अर्थ है वित्तीय रिपोर्टिंग (जैसे xA7 240.13 ए -15 (एफ) या एक्सए 7 240.15 डी -15 (एफ) में इस अध्याय की परिभाषा के अंतर्गत आंतरिक नियंत्रण में कमियों का एक संयोजन या कमियों का संयोजन, जैसा कि एक उचित संभावना है कि कुलसचिव वार्षिक या अंतरिम वित्तीय वक्तव्यों का एक भौतिक गलतफहमी को समय-समय पर रोका नहीं जाएगा या न ही पता लगाया जाएगा। महत्वपूर्ण कमी का अर्थ है एक कमी, या कमियों के संयोजन, वित्तीय रिपोर्टिंग पर आंतरिक नियंत्रण में जो सामग्री कमजोरी से कम गंभीर है अभी तक महत्वपूर्ण है कि कुलसचिव की वित्तीय रिपोर्टिंग के निरीक्षण के लिए जिम्मेदार लोगों की ओर ध्यान देने योग्य है। (बी) संबद्ध एक संबद्ध, या किसी व्यक्ति से संबद्ध, एक विशिष्ट व्यक्ति वह व्यक्ति है जो सीधे या अप्रत्यक्ष रूप से एक या अधिक मध्यस्थों के माध्यम से नियंत्रित करता है या नियंत्रित किया जाता है, या सामान्य नियंत्रण में है, निर्दिष्ट व्यक्ति (सी) राशि सिक्योरिटीज के संबंध में इस्तेमाल किए जाने वाले शब्द की राशि का अर्थ है ऋणी के प्रमाणों से संबंधित मुख्य राशि, शेयरों से संबंधित शेयरों की संख्या। और किसी अन्य प्रकार की सुरक्षा से संबंधित इकाइयों की संख्या। (डी) लेखा परीक्षा (या परीक्षा) वित्तीय विवरणों के संबंध में उपयोग किए जाने वाले शब्द ऑडिट (या परीक्षा) आम तौर पर स्वीकार किए गए ऑडिटिंग मानकों के अनुसार एक स्वतंत्र एकाउंटेंट द्वारा वित्तीय वक्तव्यों की एक परीक्षा का अर्थ है, जैसा कि आयोग द्वारा संशोधित या पूरक किया जा सकता है, इसके बारे में एक राय व्यक्त करने के उद्देश्य के लिए (ई) बैंक होल्डिंग कंपनी शब्द बैंक होल्डिंग कंपनी का अर्थ है एक व्यक्ति जो प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से, मुख्य रूप से उद्देश्य के लिए एक या एक से अधिक बैंकों की प्रतिभूतियों के व्यवसाय में लगे हुए हैं, और प्रभाव के साथ, नियंत्रण का प्रयोग करना (च) प्रमाणित प्रमाणित शब्द, जब वित्तीय विवरणों के संबंध में उपयोग किया जाता है इसका अर्थ है एक स्वतंत्र सार्वजनिक या प्रमाणित सार्वजनिक एकाउंटेंट द्वारा व्यक्त की गई राय के साथ जांच और रिपोर्ट किया। (छ) नियंत्रण शब्द नियंत्रण (नियंत्रित नियमों सहित, नियंत्रित और उसके तहत सामान्य नियंत्रण) का अर्थ है प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष, किसी व्यक्ति की प्रबंधन और नीतियों की दिशा निर्देशित करने या निर्देश देने की शक्ति का अधिकार। चाहे वोटिंग शेयरों के स्वामित्व के माध्यम से। अनुबंध से, या अन्यथा (एच) विकास मंच कंपनी एक कंपनी को विकास के चरण में माना जाएगा यदि वह एक नया व्यवसाय स्थापित करने के लिए अपने सभी प्रयासों को समर्पित कर रहा है और निम्न स्थितियों में से कोई भी मौजूद है: (1) नियोजित प्रमुख संचालन शुरू नहीं हुआ है। (2) नियोजित प्रमुख संचालन शुरू कर दिया गया है, लेकिन वहां कोई महत्वपूर्ण राजस्व नहीं है। (i) इक्विटी सुरक्षा इक्विटी सुरक्षा का मतलब किसी भी स्टॉक या समान सुरक्षा या किसी भी सुरक्षा परिवर्तनीय, बिना किसी विचार के या बिना, बिना किसी सुरक्षा या किसी वारंट या ऐसी सुरक्षा या किसी ऐसे वारंट या सही में सदस्यता लेने या खरीदने के अधिकार का मतलब है। (जे) पचास प्रतिशत-स्वामित्व वाले व्यक्ति निर्दिष्ट व्यक्ति के संबंध में 50-प्रतिशत स्वामित्व वाली व्यक्ति का शब्द। जिसका अर्थ है एक व्यक्ति का लगभग 50 प्रतिशत जिसका बकाया मतदान शेयर विशिष्ट व्यक्ति के पास है, या तो प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से एक या अधिक मध्यस्थों के माध्यम से (कश्मीर) राजकोषीय वर्ष वित्तीय वर्ष का अर्थ वार्षिक लेखा अवधि है या, यदि कोई समापन तिथि नहीं ली गई है, तो कैलेंडर वर्ष 31 दिसंबर को खत्म हो जाएगा। (एल) विदेशी व्यापार एक ऐसा व्यवसाय जिसे ज्यादातर संयुक्त राज्य के नागरिक या निवासियों के नहीं हैं और जो संयुक्त राज्य या उसके किसी भी राज्य के कानूनों के तहत नहीं है, और या तो: (1) इसकी संपत्ति का 50 प्रतिशत से अधिक बाहर स्थित हैं संयुक्त राज्य अमेरिका या (2) इसके अधिकांश कार्यकारी अधिकारी और निर्देशक संयुक्त राज्य के नागरिक या निवासियों नहीं हैं (एम) बीमा होल्डिंग कंपनी टर्म इंश्योरेंस होल्डिंग कंपनी का मतलब है एक व्यक्ति जो प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से, मुख्य रूप से उद्देश्य के लिए एक या एक से अधिक बीमा कंपनियों की प्रतिभूतियों के व्यवसाय में लगे हुए हैं, और प्रभाव के साथ, कसरत नियंत्रण की। (एन) अधिकांश स्वामित्व वाली सहायक कंपनी शब्द बहु-स्वामित्व वाली सहायक कंपनी का 50% से अधिक सहायक कंपनी है जिसका बकाया वोटिंग शेयर उसके माता पिता के स्वामित्व में है और माता-पिता की दूसरी बहु-स्वामित्व वाली सहायक कंपनियों (ओ) सामग्री शब्द सामग्री, जब किसी भी विषय के रूप में जानकारी प्रस्तुत करने के लिए एक योग्यता प्राप्त करने के लिए उपयोग किया जाता है, उन मामलों के लिए आवश्यक जानकारी को सीमित करता है जिसके बारे में औसत समझदार निवेशक को उचित रूप से सूचित किया जाना चाहिए। (पी) माता-पिता एक निर्दिष्ट व्यक्ति का माता-पिता एक ऐसे व्यक्ति को प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से एक या अधिक मध्यस्थों के माध्यम से नियंत्रित करने वाला एक सहबद्ध है। (क्यू) व्यक्ति शब्द व्यक्ति का अर्थ है एक व्यक्ति, एक निगम, एक साझेदारी, एक संघ, एक संयुक्त स्टॉक कंपनी, एक व्यापार का ट्रस्ट, या एक अनिगमित संगठन। (आर) इक्विटी प्रतिभूतियों के प्रधानाचार्य धारक एक विशिष्ट बयान या रिपोर्ट में नामित एक कुलसचिव या अन्य व्यक्ति के संबंध में इस्तेमाल की जाने वाली इक्विटी प्रतिभूतियों के प्रमुख धारक का मतलब, रिकॉर्ड के धारक या कुलसचिव की इक्विटी प्रतिभूतियों के किसी भी वर्ग के 10 प्रतिशत से अधिक के ज्ञात लाभकारी मालिक या अन्य व्यक्ति। क्रमशः, दायर की गई संबंधित तुलन पत्र की तिथि के अनुसार (एस) प्रमोटर प्रमोटर शब्द में निम्न शामिल हैं: (1) कोई भी व्यक्ति, जो अकेले या एक या अधिक अन्य व्यक्तियों के साथ मिलकर काम कर रहा है, प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से किसी जारीकर्ता के व्यवसाय या उद्यम को स्थापित करने और व्यवस्थित करने में पहल करता है (2) कोई भी व्यक्ति, जो एक जारीकर्ता के व्यवसाय या उद्यम के संस्थापक और आयोजन। प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से सेवाओं या संपत्ति, या दोनों सेवाओं और संपत्ति के विचार में प्राप्त करता है, जारीकर्ता की प्रतिभूतियों के किसी भी 10 प्रतिशत या उससे अधिक या प्रतिभूतियों के किसी भी वर्ग की बिक्री से 10 प्रतिशत या अधिक आय। हालांकि, ऐसे व्यक्ति जो ऐसी प्रतिभूतियों को प्राप्त करता है या केवल पूरी तरह से अंडरराइटिंग कमीशन के रूप में या संपत्ति के विचार में ही आय करता है, इस पैराग्राफ के अर्थ के भीतर एक प्रमोटर नहीं समझा जाएगा, अगर ऐसा व्यक्ति अन्यथा उद्यम की स्थापना और आयोजन में भाग नहीं लेता है। (टी) कुलसचिव शब्द पंजीयक का अर्थ है प्रतिभूतियों का जारीकर्ता जिसके लिए एक आवेदन, एक पंजीकरण बयान, या एक रिपोर्ट दायर की जाती है। (यू) संबंधित पार्टियां शब्द संबंधित पार्टियों का प्रयोग एफएसबी एएससी मास्टर शब्दावली में परिभाषित किया गया है। (वी) शेयर शब्द का हिस्सा एक निगम या एक असुविधाजनक व्यक्ति में ब्याज की इकाई में स्टॉक का एक हिस्सा है। (डब्ल्यू) महत्वपूर्ण सहायक महत्वपूर्ण सहायक कंपनी का मतलब सहायक है। इसकी सहायक कंपनियों सहित, जो निम्न स्थितियों में से किसी से मिलती है: (1) कुलसचिव और उसकी अन्य सहायक कंपनियों की सहायक कंपनी में निवेश और अग्रेषण कुलसचिव और इसकी सहायक कंपनियों की कुल संपत्ति के 10 प्रतिशत से अधिक के अंत के रूप में समेकित हाल ही में राजकोषीय वर्ष (आम नियंत्रण के तहत संस्थाओं के बीच प्रस्तावित संयोजन के लिए) इस शर्त को भी पूरा किया जाता है जब रजिस्ट्रार द्वारा आम शेयरों की बदली या आदान-प्रदान की संख्या को अपने कुल सामान्य शेयरों की 10 प्रतिशत से अधिक की जाती है, जो संयोजन की शुरुआत की जाती है। ) या (2) कुलसचिव और उसकी अन्य सहायक कंपनियों की कुल परिसंपत्तियों (अंतर-कम्पनी उन्मूलन के बाद) की अनुपार्श्विक हिस्से में पंजीकरणकर्ताओं की कुल संपत्ति का 10 प्रतिशत और इसकी सहायक कंपनियों को सबसे हाल ही में पूरा हुए वित्त वर्ष की समाप्ति के रूप में समेकित किया गया है वर्ष या (3) रजिस्ट्रार और उसके अन्य सहायक कंपनियों को आय करों से पहले जारी परिचालन से आय में इक्विटी, असाधारण वस्तुओं और किसी भी गैरकानूनी हितों के लिए सहायक कंपनी के लेखा सिद्धांत में परिवर्तन के संचयी प्रभाव, कुलसचिव और इसकी सहायक कंपनियों की ऐसी आय का 10 प्रतिशत से अधिक है जो हाल ही में पूरा हुए वित्तीय वर्ष के लिए समेकित है। पैराग्राफ (डब्ल्यू) पर ध्यान दें: एक पंजीयक जो यू.एस. सामान्यतः स्वीकार्य लेखा सिद्धांतों के अनुसार या उसके अनुसार वित्तीय विवरणों को दर्ज करता है, यू.एस. सामान्यतः स्वीकृत लेखा सिद्धांतों के तहत निर्धारित राशि का उपयोग करके निर्धारित परीक्षण कर देगा। एक विदेशी निजी जारीकर्ता जो आईएएसबी द्वारा जारी आईएफआरएस के अनुसार अपने वित्तीय वक्तव्यों को फाइल करता है, आईएएसबी द्वारा जारी IFRS के तहत निर्धारित राशि का उपयोग करके निर्धारित परीक्षण कर देगा। निर्धारित आय परीक्षा बनाने के प्रयोजनों के लिए निम्न मार्गदर्शन लागू किया जाना चाहिए: 1. जब किसी गैरकानूनी हितों के कारण होने वाली राशि में अनन्य हानि होती है तो या तो माता-पिता और उसके सहायक कंपनियों ने समेकित या परीक्षणित सहायक कंपनी द्वारा खर्च किया गया है। लेकिन दोनों नहीं, किसी गैरकानूनी हितों की वजह से आय या नुकसान में इक्विटी, किसी भी गैरकानूनी हितों के लिए विशेष रूप से की गई राशि के अनन्य रूप से, कम्पन्टेशन के प्रयोजनों के लिए कुलसचिव और उसकी सहायक कंपनियों की आय से बाहर होना चाहिए। 2. अगर कुलसचिव और उसकी सहायक कंपनियों की आय सबसे हाल के वित्तीय वर्ष के लिए किसी भी गैर-नियंत्रणीय हितों के कारण समेकित है, तो पिछले पांच वित्तीय वर्षों के लिए आय के औसत से कम से कम 10 प्रतिशत कम है, ऐसी औसत आय जमा करनी चाहिए गणना के प्रयोजनों के लिए कंप्यूटिंग औसत आय के प्रयोजनों के लिए कोई हानि वर्ष छोड़ा जाना चाहिए 3. जहां परीक्षा में संयुक्त संस्थाएं शामिल हैं, जैसे कि निर्धारित वित्तीय आंकड़े प्रस्तुत किए जाने के मामले में, रिपोर्टिंग घाटे वाली इकाइयां संस्थाओं की रिपोर्टिंग आय के साथ एकत्रित नहीं की जाएंगी। (x) सहायक किसी निर्दिष्ट व्यक्ति की सहायक कंपनी ऐसे व्यक्ति द्वारा प्रत्यक्ष रूप से नियंत्रित एक संबद्ध है, या अप्रत्यक्ष रूप से एक या अधिक मध्यस्थों के माध्यम से। (वाई) पूरी तरह से संबद्ध सहायक पूरी तरह से सब्सिडियरी का मतलब है कि एक सहायक (1) काफी हद तक जिनकी बकाया इक्विटी प्रतिभूतियां अपने माता-पिता और माता-पिता की पूरी तरह से रखी हुई सहायक कंपनियों के मालिक हैं, और (2) जो अपने माता-पिता और माता-पिता के अलावा किसी भी व्यक्ति के लिए ऋणी नहीं हैं। अन्य पूरी तरह से रखी हुई सहायक कंपनियों, एक ऐसी राशि में जो सहायक सहायक कंपनी के संबंध में सामग्री है। व्यवसाय के सामान्य पाठ्यक्रम में किए गए ऋणी को छोड़कर, जो अतिदेय नहीं है और जो इसके निर्माण की तारीख से 1 वर्ष के भीतर परिपक्व हो जाता है, चाहे वह प्रतिभूतियों द्वारा सिद्ध हो या न हो। इस खंड के अनुच्छेद (x) (2) के प्रयोजनों के लिए गारंटी, प्रतिज्ञा, असाइनमेंट या अन्यथा द्वारा उसके माता-पिता द्वारा सुरक्षित की जाने वाली सहायक कंपनी की ऋणीता को बाहर रखा जाना है। (जेड) वोटिंग शेयर। वोटिंग शब्दावली का मतलब निधियों के चुनाव के लिए वोट करने के लिए, सभी अधिकारों का योग, डिफ़ॉल्ट की घटनाओं से प्रभावित होने के अलावा, और असुविधा वाले व्यक्ति में सभी हितों का योग है। (ए) पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी पूरी तरह से स्वामित्व वाली सहायक कंपनी का मतलब है कि सहायक कंपनी काफी हद तक सभी के बकाया वोटिंग शेयरों के अपने माता पिता के स्वामित्व में हैं और माता-पिता की अन्य पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनियों (बीबी) संक्षिप्त वित्तीय जानकारी (1) पैराग्राफ (एए) (2) में दिए गए सिवाय इसके अनुसार, इस विनियमन में निर्दिष्ट वित्तीय जानकारी का सारांश होगा कि संपत्ति, देनदारियों और इकाई के संचालन के परिणाम के रूप में सारांशित जानकारी प्रस्तुत की जानी चाहिए जिसके लिए जानकारी आवश्यक है। संक्षेपित वित्तीय जानकारी में निम्नलिखित प्रकटीकरण शामिल होंगे: (i) वर्तमान संपत्ति, नॉन-कंटेंट आस्तियों, वर्तमान देनदारियों, गैर-देनदार देयताएं, और, जब लागू हो, प्रतिदेय पसंदीदा स्टॉक (देखें xA7 210.5-02 .27) और गैरकानूनी हित (विशिष्ट उद्योगों के लिए वर्गीकृत बैलेंस शीट आम तौर पर प्रस्तुत नहीं की जाती हैं, जानकारी संपत्ति और देनदारियों के बहुसंख्यक घटकों की प्रकृति और राशि के रूप में प्रदान की जाएगी) (ii) शुद्ध बिक्री या सकल राजस्व, सकल लाभ (या, वैकल्पिक रूप से, शुद्ध बिक्री पर लागू लागत और व्यय या सकल राजस्व), असाधारण वस्तुओं और लेखा सिद्धांत, शुद्ध आय या हानि, और इकाई के लिए शुद्ध आय या हानि (विशिष्ट उद्योगों के लिए, अन्य जानकारी के लिए बिक्री के लिए प्रतिस्थापित किया जा सकता है और संबंधित लागतों और व्यय यदि आवश्यक हो तो अधिक सार्थक प्रस्तुति के लिए) और (2) अनसोल के लिए संक्षिप्त वित्तीय जानकारी समायोजित सहायक और 50 प्रतिशत या उससे कम स्वामित्व वाले व्यक्तियों को अंतरित अवधि के लिए xA7 210.10-01 (बी) में आवश्यक और इस अनुभाग के पैरा (एए) (1) (ii) के लिए आवश्यक जानकारी शामिल होगी। संघीय पंजीकरण के लिए उद्धरण xA7 210.1-02 को प्रभावित करते हैं प्रभावित सीएफआर अनुभागों की सूची, जो मुद्रित मात्रा के खोज एड्स अनुभाग में और fdsys. gov पर दिखाई देता है। यह संयुक्त राज्य कोड कोड अनुभाग, कानून, बड़े कानून, और राष्ट्रपति दस्तावेज की सूची है, जो इस सीएफ़आर भाग के लिए नियम बनाने का अधिकार प्रदान करते हैं। यह सटीक या अप-टू-डेट होने की गारंटी नहीं है, हालांकि हम डेटाबेस को साप्ताहिक रीफ़्रेश करते हैं सटीकता पर अधिक सीमाएं GPO साइट पर वर्णित हैं। संयुक्त राज्य कोड संहिता कोड: शीर्षक 15 - वाणिज्य और व्यापार प्रभावी तिथि: यह नियम 17 जनवरी, 2017 से प्रभावी है, निम्नलिखित को छोड़कर: 17 सीएफआर 200.800, 232.105, 232.301, 240.10 ए -1, 240.12 बी -25, 240.13 ए -10, 240.13 ए -11, 240.13 ए -13, 240.13 ए -16, 240.15 डी -10, 240.15 डी -11, 240.15 डी -13, 240.15 डी -16, 24 9 .22, 24 9 .30, 270.8 बी -16, 270.10 एफ -3, 270.30 ए -1, 270.30 ए -4, 270.30 बी 1-1, 270.30 बी 1-2, 270.30 बी 1-3, 274.101, और 274.218, और निर्देश 55 में 270.30 डी -1 में संशोधन 1 जून 2018 को प्रभावी है और 17 सीएफआर 232.401, 24 9 .32, 270.8 बी -33, 270.30 ए -2, 270.30 ए -3, 270.30 बी 1-5 और 274.130 में संशोधन, और निर्देश 54 में संशोधन 270.30 डी -1, निर्देश 57 संशोधन फॉर्म एन -1 ए ( 239.15 ए और 274.11 ए में संदर्भित), निर्देश 59 संशोधन फॉर्म एन -2 (23 9 .14 और 274.11 ए -1 में संदर्भित), और निर्देश 61 में संशोधन फॉर्म एन -3 (23 9 .17 ए और 274.11 बी में संदर्भित) 1 अगस्त 201 9 से प्रभावी हैं अनुपालन तिथियां: लागू अनुपालन तिथियों की धारा II. H में चर्चा की जाती है। इस अंतिम नियम का 17 सीएफआर पार्ट्स 200, 210, 232, 23 9, 240, 24 9, 270, 274 सिक्युरिटीज एंड एक्सचेंज कमीशन नए नियमों और रूपों के साथ-साथ पंजीकृत नियमों और फार्मों में संशोधन कर रही है ताकि पंजीकृत निवेश कंपनियों द्वारा रिपोर्टिंग और सूचना के प्रकटीकरण को आधुनिक बनाया जा सके। । आयोग नए फॉर्म एन-पोर्ट को अपना रहा है, जिसके लिए कुछ पंजीकृत निवेश कंपनियां अपने मासिक पोर्टफोलियो होल्डिंग्स के बारे में सूचना को एक संरचित डेटा प्रारूप में आयोग की रिपोर्ट करने की आवश्यकता होगी। इसके अलावा, आयोग विनियमन एस-एक्स में संशोधन अपना रहा है, जिसके लिए निवेश कंपनी के वित्तीय वक्तव्यों में डेरिवेटिव के बारे में मानकीकृत, बढ़ी हुई प्रकटीकरण और साथ ही अन्य संशोधनों की आवश्यकता होगी। आयोग नए फॉर्म एन-सीएएन को अपनाना है, जिसके लिए आवश्यक निवेश कंपनियों को फेस-रेमिटरी सर्टिफिकेट कंपनियों के अलावा, किसी जनगणना-प्रकार की जानकारी को एक संरचित डेटा प्रारूप में आयोग को रिपोर्ट करने की आवश्यकता होगी। प्रतिभूति ऋण देने की गतिविधियों के बारे में कुछ खुलासे की आवश्यकता के लिए आयोग फॉर्म एन -1 ए, एन -3, और एन-सीएसआर में संशोधन कर रहा है। अंत में, आयोग मौजूदा फॉर्म एनक्यू और एन-एसएआर को रोक रहा है और कुछ अन्य नियमों और रूपों में संशोधन कर रहा है। सामूहिक रूप से, इन संशोधनों में, अन्य बातों के अलावा, सूचना को सुधारने के लिए कि आयोग को निवेश कंपनियों से प्राप्त किया जाता है और निवेश कंपनियों के प्राथमिक नियामक के रूप में अपनी भूमिका में आयोग की सहायता के लिए, निवेशकों की रक्षा करने, निष्पक्ष, व्यवस्थित और कुशल बनाए रखने के अपने मिशन को बेहतर ढंग से पूरा करने के लिए बाजार, और पूंजी निर्माण की सुविधा। निवेशक और अन्य संभावित उपयोगकर्ता भी इस जानकारी का उपयोग निवेशकों को अधिक सूचित निवेश निर्णय लेने में मदद करने के लिए कर सकते हैं। 81 एफआर 82084 - निवेश कंपनी स्विंग प्राइसिंग 17 सीएफआर पार्ट्स 210, 270, और 274 सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज कमीशन एक पंजीकृत ओपन एंड मैनेजमेंट इन्वेस्टमेंट कंपनी (ओपन-एंड फंड) को अनुमति देने के लिए निवेश कंपनी अधिनियम के तहत 22 सी -1 के नियमों में संशोधन कर रहा है। स्विंग प्राइसिंग का उपयोग करने के लिए, कुछ शेयरों के तहत (एक मनी मार्केट फंड या एक्सचेंज-ट्रेडेड फंड को छोड़कर) शेयरधारक खरीद या रिडेम्पशन से होने वाली लागतों को प्रभावी ढंग से पारित करने के लिए प्रति शेयर फाइनैप नेट एसेट वैल्यू (एनएवी) समायोजित करने की प्रक्रिया गतिविधि के साथ जुड़े शेयरधारकों के लिए गतिविधि, और स्विंग मूल्य से संबंधित कुछ अभिलेखों को संरक्षित रखने के लिए धन की आवश्यकता के लिए 31 ए-2 के नियमों में संशोधन। आयोग फॉर्म एन -1 ए और विनियमन एस-एक्स और फॉर्म एन-सीएएन में एक नया आइटम भी संशोधित कर रहा है, जो सभी स्विंग प्राइसिंग के फंडाओपॉस उपयोग को संबोधित करते हैं। 2018-09-29 वॉल्यूम 81 189 - Thursday, September 29, 201881 FR 66898 - Extension of Comment Period for Disclosure Update and Simplification 17 CFR Parts 210, 229, 230, 239, 240, 249, and 274 The Securities and Exchange Commission is extending the comment period for a proposal to amend certain of its disclosure requirements that may have become redundant, duplicative, overlapping, outdated, or superseded, in light of other Commission disclosure requirements, U. S. Generally Accepted Accounting Principles (U. S. GAAP), International Financial Reporting Standards (IFRS), or changes in the information environment Release No. 33-10110 34-78310 IC-32175 81 FR 51607 (July 13, 2018). The release also solicits comment on certain Commission disclosure requirements that overlap with, but require information incremental to, U. S. GAAP to determine whether to retain, modify, eliminate, or refer them to the Financial Accounting Standards Board for potential incorporation into U. S. GAAP. The original comment period is scheduled to end on October 3, 2018. The Commission is extending the time period in which to provide the Commission with comments until November 2, 2018. This action will allow interested persons additional time to analyze the issues and prepare their comments. 2018-08-04 vol. 81 150 - Thursday, August 4, 201881 FR 51608 - Disclosure Update and Simplification 17 CFR Parts 210, 229, 230, 239, 240, 249, and 274 We are proposing amendments to certain of our disclosure requirements that may have become redundant, duplicative, overlapping, outdated, or superseded, in light of other Commission disclosure requirements, U. S. Generally Accepted Accounting Principles (U. S. GAAP), International Financial Reporting Standards (IFRS), or changes in the information environment. We are also soliciting comment on certain Commission disclosure requirements that overlap with, but require information incremental to, U. S. GAAP to determine whether to retain, modify, eliminate, or refer them to the Financial Accounting Standards Board (FASB) for potential incorporation into U. S. GAAP. The proposed amendments are intended to facilitate the disclosure of information to investors, while simplifying compliance efforts, without significantly altering the total mix of information provided to investors. These proposals are part of an initiative by the Division of Corporation Finance to review disclosure requirements applicable to issuers to consider ways to improve the requirements for the benefit of investors and issuers. We are also issuing these proposals as part of our efforts to implement title LXXII, section 72002(2) of the Fixing Americaaposs Surface Transportation Act. 2018-04-22 vol. 81 78 - Friday, April 22, 201881 FR 23916 - Business and Financial Disclosure Required by Regulation S-K 17 CFR Parts 210, 229, 230, 232, 239, 240 and 249 The Commission is publishing this concept release to seek public comment on modernizing certain business and financial disclosure requirements in Regulation S-K. These disclosure requirements serve as the foundation for the business and financial disclosure in registrantsapos periodic reports. This concept release is part of an initiative by the Division of Corporation Finance to review the disclosure requirements applicable to registrants to consider ways to improve the requirements for the benefit of investors and registrants. The section you are viewing is cited by the following CFR sections. Title 17 published on 2018-12-04 . The following are only the Rules published in the Federal Register after the published date of Title 17. For a complete list of all Rules, Proposed Rules, and Notices view the Rulemaking tab. 2018-11-18 vol. 81 223 - Friday, November 18, 2018 81 FR 81870 - Investment Company Reporting Modernization Effective Dates: This rule is effective January 17, 2017, except for the following: The amendments to 17 CFR 200.800, 232.105, 232.301, 240.10A-1, 240.12b-25, 240.13a-10, 240.13a-11, 240.13a-13, 240.13a-16, 240.15d-10, 240.15d-11, 240.15d-13, 240.15d-16, 249.322, 249.330, 270.8b-16, 270.10f-3, 270.30a-1, 270.30a-4, 270.30b1-1, 270.30b1-2, 270.30b1-3, 274.101, and 274.218, and in Instruction 55 amending 270.30d-1 are effective June 1, 2018 and The amendments to 17 CFR 232.401, 249.332, 270.8b-33, 270.30a-2, 270.30a-3, 270.30b1-5, and 274.130, and in Instruction 54 amending 270.30d-1, Instruction 57 amending Form N-1A (referenced in 239.15A and 274.11A), Instruction 59 amending Form N-2 (referenced in 239.14 and 274.11a-1), and Instruction 61 amending Form N-3 (referenced in 239.17a and 274.11b) are effective August 1, 2019. Compliance Dates: The applicable compliance dates are discussed i n section II. H. of this final rule. 17 CFR Parts 200, 210, 232, 239, 240, 249, 270, 274 The Securities and Exchange Commission is adopting new rules and forms as well as amendments to its rules and forms to modernize the reporting and disclosure of information by registered investment companies. The Commission is adopting new Form N-PORT, which will require certain registered investment companies to report information about their monthly portfolio holdings to the Commission in a structured data format. In addition, the Commission is adopting amendments to Regulation S-X, which will require standardized, enhanced disclosure about derivatives in investment company financial statements, as well as other amendments. The Commission is adopting new Form N-CEN, which will require registered investment companies, other than face-amount certificate companies, to annually report certain census-type information to the Commission in a structured data format. The Commission is adopting amendments to Forms N-1A, N-3, and N-CSR to require certain disclosures regarding securities lending activities. Finally, the Commission is rescinding current Forms N-Q and N-SAR and amending certain other rules and forms. Collectively, these amendments will, among other things, improve the information that the Commission receives from investment companies and assist the Commission, in its role as primary regulator of investment companies, to better fulfill its mission of protecting investors, maintaining fair, orderly and efficient markets, and facilitating capital formation. Investors and other potential users can also utilize this information to help investors make more informed investment decisions. 81 FR 82084 - Investment Company Swing Pricing

No comments:

Post a Comment