Thursday 14 December 2017

विदेशी मुद्रा 1 मिनट स्क्रैपिंग ईए


शक्तिशाली 1 मिन स्क्रैपिंग सिस्टम ईए ट्रेड एक बार प्रति संकेत विकल्प। अरे मूनू मैंने देखा कि आपने गर्टले ईए में एक व्यापारिक दृष्टिकोण को जोड़ा है। मैं इस ईए और दूसरों के रूप में अच्छी तरह से कोशिश करने में बहुत दिलचस्पी रहा हूँ। अगर इसमें जोड़ा जा सकता है तो मेरे पास कुछ अच्छी सेटिंग्स हैं। क्या यह आसानी से किया जा सकता है कि आप लंबे समय तक विस्तार वाले हेकेन अही के व्यापारिक संबंधों को जोड़ने के बारे में क्या सोचते हैं। प्रवृत्ति परिवर्तन की सबसे धीमी पुष्टि के साथ एक या शायद यह भी इंगित करता है कि इसे किस तरह से प्रतिक्रिया दें। ऐसा लगता है कि यह एक अच्छा स्कार्पर हो सकता है आप जानते हैं कि 5 - 10 पिप्स या तो कम समय के फ्रेम में अधिक में अधिक लेकिन यह उसी प्रवृत्ति पर ट्रेडों को फिर से दर्ज करता है रिवर्सल के मुद्दे पर कई बार सही। तो हम सभी को खोने के अंत अभी हम प्राप्त की। अधिक विनम्र सेटिंग में यह कुछ पिप्स लेते हैं और फिर अगले प्रवृत्ति परिवर्तन की प्रतीक्षा करें। पता है कि मेरा क्या मतलब है कि मैं खुद को कैसे कोडित करना सीखने में दिलचस्पी ले रहा हूं, इसलिए मैं इन मंचों पर अधिक उपयोगी हो सकता हूं। मैंने अभी एमक्यूएल 4 समुदाय से किताब डाउनलोड की है। वहाँ अन्य संसाधन हैं जो आप जानते हैं कि तेजी से मेरी सीखने की अवस्था में सुधार कर सकते हैं धन्यवाद एक गुच्छा मैं इसकी सराहना करता हूं। trevor ट्रेड प्रति प्रवृत्ति एक बार और एफएक्स प्राइम सिस्टम की नई फीचर ईए मूकू प्लस में इन दोनों संकेतकों का उपयोग करते हैं। डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स के साथ एक दूसरे आप सीसीआई लघु सीसीआई 72 लंबे सीसी 288 को बदलते हैं और एमए सेटिंग 72 के निचले भाग में हैं, तो आपके पास डिफ़ॉल्ट पर पहला संकेतक होगा और दूसरे 72288 सीसीआई और मा को बदल दिया जाएगा 72 फिर इन दोनों के साथ सहमत होना होगा व्यापार जब दर्ज किया गया और मैं एक फाइब फिल्टर का उपयोग करने की सलाह देता हूं..मूल्य को अगले एसआर फिब स्तर से कम से कम 35 पिप्स होना चाहिए I R1 R2 S1 S2 squidfibo का उपयोग कर सकता है या व्यक्तिगत रूप से मुझे फाइबॉपिव 3 पसंद है। अंतिम उदार विदेशी मुद्रा द्वारा 05-26-2009 को 06: 40.1 न्यूनतम संपादित विदेशी मुद्रा स्लैपिंग रणनीति विदेशी मुद्रा स्केलिंग doesn8217t को बिल्कुल भी जटिल होना चाहिए। मैंने मूल संकेतकों के साथ एक बहुत सरल रणनीति विकसित की है जो कि कम फैलता मुद्रा जोड़े के लिए लागू किया जा सकता है। कृपया इसका उपयोग केवल 1 मिनट के ट्रेडिंग चार्ट पर करें। संकेतक: 12 घातीय चलती औसत, 26 घातीय चलती औसत, 55 सरल चलती औसत समय सीमा: 1 मिनट चार्ट व्यापार सत्र: लंदन सत्र, अमेरिकी सत्र मुद्रा जोड़े: कम प्रसार (EURUSD, USDJPY) USDJPY 1 न्यूनतम चार्ट उदाहरण 12 EMA ओपन खरीद स्थिति से नीचे 26 एएमए और 55 ईएमए को पार करता है सबसे हाल के स्विंग कम से कम जगह सुरक्षात्मक रोक-हानि 9 से 15 पीएपीएस लाभ के लिए व्यापार से बाहर निकलें अमेरिकी डॉलर जपानीज येन चार्ट ऊपर दिखाता है कि हम खरीद और बेचने के व्यापार का उदाहरण दिखाते हैं। यूएस ट्रेड सत्र के दौरान दोनों ट्रेडों को 15 पिप्स के लिए बंद कर दिया गया था। उस कुल संख्या में 28 pips या 300.8 व्यापार के 5 घंटे के लिए बुरा नहीं है 12 ईएमए 26 एएमए और 55 ईएमए से नीचे ओपन बेस्ड स्थिति से पार करता है सबसे हाल ही में स्विंग हाई से ऊपर सुरक्षात्मक रोक-हानि रखें 9 से 15 पीएपीएस लाभ के लिए व्यापार से बाहर निकलें संबंधित डाक: फ्री फॉरेक्स एनालिज़र प्रो डाउनलोड करें आज के लिए ब्रॉड नई विदेशी मुद्रा सिस्टम सुपर सटीक और फास्ट सिग्नल जनरेटिंग टेक्नोलॉजी विदेशी मुद्रा विश्लेषक प्रो खरीदने और लेज़र की सटीकता के साथ आपके चार्ट पर सही संकेतों को बेचता है और कभी भी प्रति दिन 200 पिप्स बेचता है खरीदें और विदेशी मुद्रा सिग्नल उन्नत दैनिक रेंज डिटेक्शन ईमेल बेचें मोबाइल ट्रेडिंग अलर्ट कोई दोहराव या ठहराव नहीं हम हमेशा डॉल्फिंन्डर पर आपकी गोपनीयता का सम्मान करते हैं।

No comments:

Post a Comment