Thursday 14 December 2017

फ्लिप बाहर मैलेगा सत्र बार विदेशी मुद्रा


नया बहुत ही शांत कैंडल टाइम और सत्र का समय घड़ी संकेतक आपका स्वागत है मैं आपको अपने और कई अन्य लोगों के लिए उपयोगी महसूस करता हूं I मुझे ऐसी चीजों के लिए बहुत समय नहीं है, लेकिन मैं उन चीज़ों के लिए अपडेट कर सकता हूं जो मैं स्वयं का उपयोग करता हूं हनोवर ने वास्तव में बहुत सारे कार्यक्रम लिखे हैं, और मैं उन्हें साझा करने के लिए धन्यवाद करता हूं, लेकिन वे कहते हैं। जो मैं उदास हूँ। कि वह विदेशी मुद्रा और एमटी 4 को एक तरफ रखता है यदि वह सच रहता है, तो मैं भी उसका धन्यवाद करता हूं, और उसे शुभकामनाएं। कोपीएलएल कैंडल टाइमक्वाट के बारे में, यह दोनों तरीकों से काम करता है: आगे-संगत ex4 के रूप में और अगर न्यूएमटी 4 (जीटी 582) में फिर से संकलित किया गया है, तो वहां एक नया संस्करण की आवश्यकता नहीं है। केंट (pips4life) धन्यवाद P4L अद्यतन संस्करण मिला अच्छा काम करते रहें। आईपी ​​हाय मैं IronFX MT4 चींटी mForex MT4 पर P4L घड़ी सूचक है। समस्या यह है कि जब इस चिमटी के क्षेत्र में आईएम स्कॉन्जिंग टाइमफ्रेम 4 सफेद आयतों से ढंका हो। मैं इसे हटा सकता हूँ लेकिन यह बहुत परेशान है QTrade MT4 पर एक ही सूचक और कोई समस्या नहीं है। मुझे यह कौन समझा सकता है P4L घड़ी सूचक एमटी 4 के एक सूक्ष्म और अप्रतिबंधित व्यवहार पर निर्भर करता है, कैसे प्रदर्शित करने के लिए अतिव्यापी लेबल ऑब्जेक्ट प्रोसेस किए जाते हैं। नवीनतम संस्करण को इस तरह संशोधित किया गया था ताकि यह 50 9 और बाद 600 के निर्माण के साथ संगत होना चाहिए। हालांकि, शायद व्यवहार असंगत या अधिक सूक्ष्म है जितना मैं जानता हूं। 4 आयतें केवल पृष्ठभूमि लेबल हैं वे कीमत की सलाखों को कवर करते हैं, और एक खाली कैनवास प्रदान करते हैं जिस पर अन्य लेबल प्रदर्शित होते हैं। पोस्ट 1 में नवीनतम संस्करण का उपयोग करना सुनिश्चित करें। यदि आप अब भी देखते हैं कि पृष्ठभूमि लेबल टेक्स्ट लेबल को कवर कर रहे हैं, तो कृपया एक अपडेट पोस्ट करें और बहुत विशिष्ट विवरण प्रदान करें। बिल्ड, ओएस, ब्रोकर, इत्यादि। इन आयतों को हटाया जा सकता है, या इससे भी बेहतर, बस उन्हें अंतिम सूचक गुण सेट करके अक्षम करें: पृष्ठभूमिउपयोगकर्ता (गलत के बजाय)। यह मेरे डेमो बिल्ड 600 पर काम करता है लेकिन मुझे इसके लिए टेम्पलेट को रीफ्रेश करना होता है, लेकिन यह बिल्कुल काम नहीं कर रहा है। मैं इस एक ही व्यवहार का अनुभव नहीं करता, इसलिए यदि आप अधिक विवरण प्रदान कर सकते हैं तो इससे मदद मिल सकती है मेरे लिए, एक बार जोड़ा, पी 4 एल क्लॉक मेरे काम की परवाह किए बिना ठीक दिखता है। जब आप कहते हैं कि इसे आने के लिए कहते हैं, तो क्या वहां कुछ भी नहीं है, या क्या आप अपेक्षाकृत खाली पृष्ठभूमि लेबल देख रहे हैं यदि बाद में, सत्यापित करें कि आप नवीनतम संस्करण का उपयोग कर रहे हैं। शानदार सूचक इसे अपलोड करने के लिए धन्यवाद मुझे नहीं पता है कि घड़ी संकेतक के लिए पीआईपी मूल्य जोड़ना बहुत मुश्किल होगा, तो यह मेरी आवश्यकताओं को पूरी तरह से पूरा करेगा मेरे पास जल्द ही किसी भी अपडेट के लिए कोई योजना नहीं है, लेकिन यदि आप अपने अनुरोध का बेहतर वर्णन करते हैं तो मैं अंततः इसके आसपास जा सकता हूं। क्या आप मतलब है कि पीप या प्रसार या कुछ और समझें कि डेटा के एक लाख संभावित बिट्स हैं जो उपयोगी होंगे, लेकिन बहुत अधिक अवांछित अव्यवस्था कहते हैं हालांकि मैं किसी भी अनुरोध पर विचार करता हूं, लेकिन ईमानदारी से, ऐसे अपडेट (मुक्त संकेतकों के लिए विशेष) मेरे लिए बहुत कम प्राथमिकता हैं Pips4life आप p4l मोमबत्ती समय indi को ticks से स्वतंत्र होने के लिए 50 9 MT4 में कर सकते हैं, इसका उत्तर नहीं है। नए 600 एमटी 4 में, जवाब है मुझे नहीं पता। मैं कुछ समय के लिए नई भाषा सुविधाओं में नहीं जा रहा हूँ केवल टिक-आधारित की बजाय समय-आधारित संकेतकों के लिए कुछ नई संभावनाएं हो सकती हैं मुझे संदेह है, लेकिन मेरे पास अभी इसकी जांच करने के लिए कोई चक्र नहीं है। बीटीडब्लू इम पर बिल्ड 610 और मुझे लगता है कि थ्रेड पर पोस्ट किए गए पी 4 एल क्लॉक संस्करण को स्क्रीन पर 2.1 से वी 2 11 नहीं दिखाया गया है क्योंकि आप स्क्रीनशॉट से देख सकते हैं। अच्छी तरह से स्क्रीन शॉट एक संदेह से परे साबित होता है कि आप पोस्ट 1 में नवीनतम संस्करण का उपयोग नहीं कर रहे हैं। पुरानी संस्करण (2.10, लेकिन केवल MT4 द्वारा quot2.1 गुण के रूप में प्रदर्शित), आपके द्वारा वर्णित लक्षणों से ठीक से सामना करना पड़ा। नया संस्करण, v2.11, तय है। दूसरी संपत्ति, quotINFOBuildInfoquot कहने चाहिए2018.01.30 quot। आप नए 610 का उपयोग करते हुए देखते हैं, हो सकता है कि आप नई फ़ाइल संरचना के साथ भ्रमित हो रहे हैं। मेनू आदेश फ़ाइल-gt ओपन डेटा फ़ोल्डर का उपयोग करें और फिर MQL4Indicators फ़ोल्डर में नेविगेट करें, और पोस्ट 1 से quotP4L Clock. mq4quot की एक नई प्रतिलिपि इस सटीक फ़ोल्डर में डाउनलोड करें। MetaEditor में नई फ़ाइल खोलें QuotINFOVersionquot के लिए खोजें और सत्यापित करें कि 2.11 इसे संकलित करें। इसे एक चार्ट में जोड़ें, और DLL सक्षम करें यह ठीक काम करेगा संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) ठीक है स्क्रीन शॉट एक संदेह से परे साबित होता है कि आप पोस्ट 1 में नवीनतम संस्करण का उपयोग नहीं कर रहे हैं। पुरानी संस्करण (2.10, लेकिन केवल MT4 द्वारा quot2.1 गुण के रूप में प्रदर्शित), आपके द्वारा वर्णित लक्षणों से ठीक से सामना करना पड़ा। नया संस्करण, v2.11, तय है। दूसरी संपत्ति, quotINFOBuildInfoquot कहने चाहिए2018.01.30 quot। आप नए 610 का उपयोग करते हुए देखते हैं, हो सकता है कि आप नई फ़ाइल संरचना के साथ भ्रमित हो रहे हैं। मेनू कमांड फ़ाइल - gt ओपन डेटा फ़ोल्डर का उपयोग करें, फिर MQL4Indicators फ़ोल्डर में नेविगेट करें, और post1 से quotP4L Clock. mq4quot की एक नई प्रति डाउनलोड करें। जवाब देने का समय निकालने के लिए धन्यवाद। मैंने पोस्ट 1 से सूचक केवल डाउनलोड किया था और उस स्क्रीनशॉट और पोस्टिंग को लेने से पहले इसे स्थापित किया था, इसलिए जब मैंने आपका जवाब देखा तो मैं फ्लिप आउट करूँगा, लेकिन मैंने फिर से कोशिश करने का फैसला किया और मेरी डाउनलोड फ़ाइल में मेरी प्रतिलिपि को हटा दिया और सभी प्रतियों को हटा दिया मेरे पास प्रत्येक फाइल में था और उन सभी टेम्पलेट्स को पी 4 एल में हटा दिया था। इसके बाद, मैंने इंडी को नए सिरे से डाउनलोड किया और इसे अपने मंच पर कॉपी किया, इसे संकलित किया और इसे फिर से शुरू किया, मैंने इसे चार्ट में जोड़ा और एक टेम्पलेट बनाया और अब इसकी स्थायी। अच्छा काम करते रहें। अटैचमेंट इमेज (एक्सप्लोर करने के लिए क्लिक करें) अप्रैल 2007 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 588 पोस्ट्स पी 4 एल क्लॉक यूज़र्स बिल्ड गैटी 600 (नया पीओएस जो मेटाकॉट्स अभी भी सही पाने के लिए संघर्ष कर रहा है)। वह स्थिति है जहां से मैं बैठता हूं। मैं कचरा जो कि gt600 है I अब मेरे पास एक टर्मिनल है, जो अब 616 का उपयोग कर रहा है, बस डेमो अकाउंट के साथ परीक्षण करने के लिए, लेकिन मेरे बाकी सभी टर्मिनल 50 9 का इस्तेमाल करते हैं, और आईएम 50 9 का इस्तेमाल करते रहने तक जा रहा है, जब तक मेटाकॉट्स उनके साथ मिलकर काम नहीं कर पातीं, जो शायद हफ्ते या महीनों में हो। मैं समस्या रिपोर्टों को देखने के लिए तैयार हूं, क्योंकि मुझे पता है कि आपके पास बहुत सारे विकल्प हैं, लेकिन इसका इस्तेमाल करने के लिए नहीं। उस ने कहा, यह सिर्फ मेरे लिए एक बड़ा व्याकुलता है। माफ करना, अगर मैं धीमी गति से प्रतिक्रिया या धीमी गति से न हो, क्योंकि मेरे पास काम करने के लिए अपनी बहुत सी परियोजनाएं हैं, और चलती लक्ष्य को डिबग करने के लिए थोड़े समय। मेटाकॉट्स अपने एमटी 4 बीटा (अल्फा) रिलीज को बदलते रहते हैं, और हर बार कुछ नया - और अक्सर काफी गंभीर - पॉप अप हो जाता है इस नवीनतम पीओएस 616 के साथ, मेरे एमटी 4 टर्मिनल को लॉक किए बिना मुझे यह डॉट पी 4 एल क्लॉकक्वॉट भी संकलित करने में परेशानी हुई थी, जिसके बाद मुझे एप रीस्टार्ट को मारना पड़ा। (Fyi, यह पी 4 एल क्लॉक से संबंधित नहीं था, बल्कि अन्य इंडिसेज जैसा कि मेरा सत्र चल रहा है, जो सभी को ठीक काम करना चाहिए, लेकिन स्पष्ट रूप से न होना चाहिए। मैं शायद ही विश्वास कर सकता है कि कंपनी QA के संबंध में यह खराब हो सकती है )। P4L क्लॉक के लिए मेरा व्यक्तिगत उपयोग मॉडल सरल है I मैं सिर्फ एक कॉपी एक विंडो में चलाता हूँ मैं उस विंडो आइकन को अब तक बाईं तरफ ले जाता हूं, इसलिए जब मैं सत्र के समय में जांचना चाहता हूं, तो मैं उसे सही करने के लिए जाता हूं, और देखो कि मुझे क्या चाहिए। मैं इसे किसी भी अन्य चार्ट पर लोड नहीं करता, न ही मैं इसे अक्सर टेम्पलेट से लोड करता हूं जब मैं एमटी 4 को पुनरारंभ करता हूँ, यह अभी भी काम करता है यदि आप चाहते हैं तो आप इसे अधिक चार्ट पर लोड कर सकते हैं यह पता चला है। निर्माण पर एक टेम्पलेट से इसे लोड करने के लिए gt600 एक समस्या थी। याद करो कि पिछले पोस्ट में, मैंने वर्णित किया है कि कैसे 50 9 प्रक्रियाओं को वर्णक्रमानुसार वर्णित करता है। मैं पृष्ठभूमि लेबल (आयत) को आकर्षित करता हूं जो कि कीमत की सलाखों को कवर करती है, और फिर उन लेबलों के ऊपर, मैं बाज़ार के नाम से लेबल लेता हूं। बनाएँ 600 समान व्यवहार नहीं करता है इसके बजाय, यह वस्तुओं के निर्माण के क्रम में प्रक्रिया करता है। मैंने पिछले संस्करण v211 में एक कोड तय करने के लिए एक बदलाव किया जो दोनों संस्करणों के साथ संगत होगा - या तो मैंने सोचा 600 में, जब आप अपने चार्ट को किसी टेम्पलेट में सहेजते हैं, तो यह सूचक का उदाहरण सहेज रहा है, पीपीएलएल क्लॉक्वाट, लेकिन यह पहले से ही बनाई गई सभी वस्तुओं को सहेज रहा है, और इससे ये कुछ अलग क्रम में बनाता है (या फिर से बनाता है) पृष्ठभूमि लेबल को काम करने के लिए मेरे कार्यक्रम की क्या ज़रूरत है ओल्ड वर्ज़न के लिए एक कार्य-आस-पास होता है, बस चार्ट टाइमफ्रेम को बदलना होता। ऐसा करने से, यह सभी लेबल हटा देगा और फिर उन सभी को आवश्यक क्रम में विश्राम देगा। एक बार जब मुझे एहसास हुआ कि टेम्प्लेट्स का विशिष्ट उपयोग चीजों को पंगा लेना था, तो मैंने एक कोड फिक्स (पोस्ट 1 में नया उद्धृत किया), कि पहली टिक के लिए, पहले से मौजूद लेबल हटाए जाएंगे और फिर उन सभी को उचित क्रम में पुन: बनाएँगे)। टेम्पलेट लोड होने के बाद पहली टिक होती है। मुझे आशा है कि इससे बिल्डजीटी 600 के उपयोगकर्ताओं के साथ समस्याएं हल हो जाएंगी, लेकिन किसी तरह मुझे यह नहीं लगता कि यह अंतिम होगा। अप्रैल 2018 में शामिल हुए स्थिति: 1,058 सदस्य सदस्य ग्रीनस्टार वेबसाइट के इस भाग से पहले कभी नहीं रहे हैं। मैं मोमबत्ती के समय सूचक का निर्माण करने के बाद यहां पहुंचा 610. इस तथ्य के लिए वाह का फास्ट समाधान है कि मेरी मोमबत्ती के समय में अब काम नहीं करते हैं कि मेरा टर्मिनल अपडेट हो रहा है। एफएफ अद्भुत कई पड़ोसियों से भरा है, और आश्चर्य है लगता है आज रात में उत्साह महसूस कर रहा हूं धन्यवाद, कैंट मुझे लगता है कि बीमार छड़ी करते हैं और अपने काम की जांच करते हैं। अंतिम उद्धरण: पी 4 एल क्लॉक। एमक 4 सॉट अपडेट: 1 9 मार्च, 2018, नई वी 1212 अंतिम कोटपी 4 एल कैंडल टाइम। एमक 4 अद्यतन पोस्ट किया गया: 22 मार्च, 2018, नई वी 13 में पोस्ट किया गया हाय सब, मैं लंबे समय के लिए कैंडल टाइम। एमक्यू 4 (उर्फ बी-क्लॉक. एमसी 4) का उपयोग किया है समय, और इसमें एकल अंकों के प्रदर्शन में कुछ क्विर्स थे (उदाहरण के लिए: 9क्वाट के बजाय उद्धृत: 09 सॉट), और कभी-कभी बाकी शेष सेकंड की संख्या नकारात्मक हो गई, जिसे मैंने सोचा था कि यह अजीब था और कम-से- संकेत। मैंने कोड को साफ़ कर दिया और रंग को नियंत्रित करने के लिए कुछ उपयोगकर्ता चर जोड़े और बार के समय प्रदर्शित किया, और एक टिप्पणी का प्रदर्शन किया। द-द-बार यह बाहर त्रुटि के साथ संकलित - प्रतीत होता है काम (बड़े पैमाने पर परीक्षण नहीं किया है) एमटी 4 इंडिकेटर फ़ोल्डर में रखें। यदि आवश्यक हो तो नाम बदलें जांचें कि क्या आप इस फाइल को याद कर रहे हैं - stdlib. mgh फ़ोल्डर में एमटी 4 में प्लेस स्टडलिब. एमजी शामिल करें। नाम बदलें नहीं प्रारंभिक पोस्ट के बाद जोड़ा गया: निम्न फाइलों को 1 फरवरी से 14 फरवरी को डाउनलोड किया गया था, संकलित और मेरे फ़ाइल संगठन में फिट होने के लिए उसका नाम बदल दिया गया था कोई कोड बदला नहीं गया था समस्याएं stdlib. mgh गुम होने के कारण हो सकती हैं पोस्ट का ऑब्जेक्ट बिल्ड 604 के साथ हालिया डाउनलोड्स दिखाने के लिए था - किसी भी तरह से खो गया। अरे, यह मेरी एमटी 4 670 के साथ काम करता है बहुत बहुत धन्यवाद। पेनी बटलर एरियल फॉन द्वारा बगगीबुद्दी समीक्षा 11968 समुद्र तट सड़क मैलेगा में स्थित एक इनडोर ट्रम्पोलिन केंद्र है। कूदने के लिए कोई न्यूनतम उम्र नहीं है, इसलिए सभी उम्र के लिए उपयुक्त है। उनके पास 3 अलग trampoline क्षेत्रों, एक बड़ा क्षेत्र है जो बच्चों के लिए है 7 और अधिक मध्य में 2 बड़े त्रिभुज ऊर्ध्वाधर trampolines के साथ interconnecting trampolines से अधिक 500 वर्ग मीटर में हम कुछ बड़े बच्चों को कुछ flips बंद करने के लिए वसंत बोर्डों के रूप में इसका इस्तेमाल देखा। एक जूनियर ट्रम्पोलिन क्षेत्र है जो 7 साल और उससे कम उम्र के बच्चों के लिए है, जो फोम पिट के साथ पूरा होता है। मेरी 3 साल की बेटी फोम पिट प्यार करती थी और यह भी गहरी नहीं थी, जिसका मतलब था कि वह खड़े हो सकती है अगर उसे बाहर निकलने में परेशानी होती है और मुझे उसे बचाने के लिए वहां कूदना नहीं पड़ा। कनिष्ठ क्षेत्र के बारे में सबसे अच्छी बात यह थी कि पूरी तरह से जालिंग से जुड़ा हुआ है और आप कैफे में बैठ सकते हैं, जो उसके बगल में स्थित है, और किनारे से देखकर कॉफी का आनंद लेते हैं। कॉफ़ी अच्छी तरह से अच्छा था क्योंकि माता-पिता को इस क्षेत्र में छोटे बच्चों के साथ भी अनुमति दी जाती है और जैसा कि हम जा रहे थे वहां कुछ माता-पिता रहते थे, जिनमें 12 महीने के छोटे बच्चे थे। एक बास्केटबॉल घेरा और बास्केटबॉल के साथ पूरा एक छोटा बास्केटबॉल ट्रम्पोलिन क्षेत्र भी है। उनके पास परिसर में एक कैफे है और वे आपको अपना भोजन लाने की अनुमति नहीं देते हैं, लेकिन आप अपने खुद के पानी में ला सकते हैं क्योंकि यह सब कूद तीस काम है उनके पास केक, मफिन, जेली कप और बर्फ क्रीम का एक छोटा सा चयन खरीदना है साथ ही साथ दोपहर के भोजन के विकल्प (चीप्स, हॉटडॉग, सॉसेज रोल, पाइज़ आदि के बारे में 4 की औसत कीमत पर भी 5 के लिए टोस्टेड सैंडविच की पेशकश की गई) और कई पेय, मेरी बेटी ने सोचा कि बच्चा चिनो बहुत अच्छा भी था। बड़ा एरेना किनारों से दिखाई देते हैं क्योंकि यह काले रंग से घिरा हुआ है, इसलिए जब तक आप बड़े बच्चे न हों या वहां जाना चाहते हों और उनके साथ कूद जाएं, आप बस कैफे क्षेत्र से बैठकर देखने के लिए सक्षम नहीं हैं, उनके शुरुआती घंटों हैं: सोमवार - गुरुवार 9am - 6pm शुक्रवार - 9am - 9pm शनिवार - 9am - 9pm (1 दिसंबर से प्रभावी 6 दिसंबर को बदलता है) रविवार - 9 - - 6 अपराह्न आप को अपनी मोजे लाने की ज़रूरत है, लेकिन अगर आप भूल जाते हैं, तो सामने के डेस्क पर उनके पास कुछ बिक्री होती है। कूदने के लिए लागत पहले घंटे 15pp के साथ और 10pp पर प्रत्येक अतिरिक्त घंटे के साथ payed है। वे सुबह 9 बजे के लिए शुरुआती पक्षी विशेष ऑफर करते हैं जो कि 10pp का है, लेकिन ऑनलाइन बुक किया जाना चाहिए। आप में से छोटे बच्चों के साथ वे एक जूनियर जम्पर (5 साल और उससे कम) विशेष, केवल स्कूल घंटों (9 से 3 बजे) के लिए मान्य हैं, जो माता-पिता और बच्चे के लिए 1 घंटे के लिए एक साथ कूदने के लिए 2 घंटे या 15 के लिए 10 है। 12 महीने से कम उम्र के बच्चे भुगतान शुल्क के साथ मुक्त हैं। वे ऑनलाइन बुकिंग की सिफारिश करते हैं, क्योंकि वे प्रति घंटे केवल एक निश्चित मात्रा में लोगों को दे सकते हैं। चलने के लिए समायोजित किया जाएगा, केवल अगर वहाँ उपलब्धता है हम वहां सुबह 9 बजे पहुंचे और 1 घंटे के लिए वहां मौजूद थे। वे जन्मदिन पार्टी विकल्पों की एक श्रृंखला भी प्रदान करते हैं। उपलब्ध विकल्पों के लिए कृपया अपनी वेबसाइट देखें, एरियलफुन। नए साल की शुरुआत, स्कूल की छुट्टियां खत्म होने के बाद, वे मक्खी फ्लायर क्लास की पेशकश करने जा रहे हैं, जो संतुलित संतुलन, समन्वय और ट्रॉम्पोलिन कौशल विकसित करने वाले 1 घंटे का वर्ग है। यह कार्यक्रम 6 से 12 वर्ष के बच्चों के लिए अवधि में चलाया जाएगा। पर्थ में बच्चों के साथ आने के लिए और अधिक स्थान खोजें

No comments:

Post a Comment