Sunday 10 December 2017

विदेशी मुद्रा crs100425


डैशबोर्ड ट्रेडिंग मार्च 2018 की स्थिति में शामिल है: सदस्य 224 पोस्ट जिस तरह से मैं आरएसआई क्रॉस को देखता हूं, वह ऐसा समय होता है जब यह सेट थ्रेसहोल्ड पार करता है और अन्य सिग्नल अभी तक नहीं होते हैं। इस मामले में दो बातें हो सकती हैं, जैसे: 1. यदि केवल ईए को सिग्नल पट्टी पर ही व्यापार करने के लिए और सिग्नल बार के पास दर्ज करने के लिए प्रोग्राम किया जाता है, तो हम अक्सर बहुत से ट्रेडों पर आरएसआई के रूप में याद नहीं करते हैं 25 थ्रेशोल्ड से कम हो सकता है और कुछ समय के लिए क्रॉस नहीं हो सकता है। 2. आरएसआई के क्रॉस पर, क्रॉस सिग्नल एक प्रीसेट समय राशि (हॉटपोटेटो द्वारा सुझाए गए), फाई एम 15 मोमबत्ती के समय के लिए सक्रिय रहता है, और उस मोमबत्ती के समय के बाद, व्यापार संकेत रद्द कर दिया जाता है। उदाहरण के लिए, हम आरएसआई संकेत के तीन क्षेत्रों को ज़ोनिंग के संदर्भ में देख सकते हैं जैसे: a। 75 से ऊपर RSIBuyZone बी 25 से ऊपर RSISellZone सी। 25-75 आरएसआईएनट्रेड ज़ोन के बीच इस तरह से, जब तक इस क्षेत्र में आरएसआई रहता है और अन्य ट्रेड एंट्री मानदंडों के स्थान पर हैं, डैशबोर्ड को एक नया व्यापार करने में सक्षम होना चाहिए। मैं इस तथ्य को ध्यान में रखते हुए देखता हूं कि जब से हम लगभग 8 पिप्स के लिए जाते हैं, सफलतापूर्वक इसे लेने के बाद, क्या होता है अगर आरएसआई अभी भी एक कोटेजिन के भीतर है, हालांकि विशेष रूप से क्वाट्रैड सिग्नलक्वाट पार हो गया है, तो वाणिज्यिक सदस्य अगस्त 2018 में शामिल हुए 2,077 डाक धन्यवाद। मैं इतिहास फ़ोल्डर में पेस्ट करने के लिए बांध रहा हूँ, लेकिन वे एक ही नाम के साथ एक दूसरे की जगह ले रहे हैं क्या मैं इसे सही कर रहा हूं यह प्रोफाइल है और प्रोफाइल फ़ोल्डर में जाते हैं जिस तरह से मैं आरएसआई क्रॉस को देखता हूं, ऐसा समय होता है जब यह सेट दहलीज को पार कर जाता है और अन्य संकेतों को अभी तक नहीं किया जा सकता है। इस मामले में दो बातें हो सकती हैं, जैसे: 1. यदि केवल ईए को सिग्नल पट्टी पर ही व्यापार करने के लिए और सिग्नल बार के पास दर्ज करने के लिए प्रोग्राम किया जाता है, तो हम अक्सर बहुत से ट्रेडों पर आरएसआई के रूप में याद नहीं करते हैं 25 थ्रेशोल्ड से कम हो सकता है और कुछ समय के लिए क्रॉस नहीं हो सकता है। 2. आरएसआई के क्रॉस पर, क्रॉस सिग्नल एक प्रीसेट समय राशि के लिए सक्रिय रहता है (जैसा हॉटपोटेट द्वारा सुझाया गया है), फाई एम 15। मैं यहाँ आपके साथ थोड़ा सहमत हूं। लेकिन फिर हम बिंदु से मिलते हैं जब एक संकेत थका हुआ होता है डैश फाई ब्रिड्रिटीओ के साथ ऐसा ही करता है, जो कि ऊपर 75 और 95 से अधिक के बीच मान्य है, जो लंबे समय तक जाने की कोई आवश्यकता नहीं है। रिश्तेदार ताकत आदि के लिए भी। डैश आपको आरएसआई स्तरों को उद्धृत या बेचने वाले क्षेत्र (आरआईआई फ़िल्टर के लिए सेटिंग देखें) के रूप में उपयोग करने की अनुमति देता है, लेकिन उन क्षेत्रों में होने के बजाय आपको एक अन्य व्यापार ट्रिगर ढूंढना पड़ता है। सीआरएस ट्रेडिंग अगर मैं इसे मैन्युअल रूप से करता हूं मैं देखता हूँ: एक नकारात्मक 10-12 आधार के साथ मैच के लिए एक सकारात्मक 10-12 बेस तो इसे जितनी जल्दी मैं 8 पीपी टी.पी. सरल सही यह बहुत अच्छी तरह से काम करने लगता है। परंतु। यह देखने के लिए बहुत सारे धैर्य लेता है बहुत तीव्रता का उपभोग तथा। यह सबसे अच्छा काम करता है यदि सीआरएस अंतर तीरों को मजबूत वी की वांछित दिशा की पुष्टि करता है। कमजोर। मैं आपको बता सकता हूं कि सीआरएस ऑटो ऐसा नहीं करता है। जैसा कि मैं सीआरएस मूल्यों को नेत्रहीन देखता हूं और बॉट की शुरूआत देखता हूं। यह ट्रेड बनाती है और जोड़े को जोड़ता है। im फिर से इस पोस्ट bumping जब ive सीसीएफपी या आरएस स्पेगेटी को देखा निरंतर है कि जब एक मुद्रा 8 वें स्थान से 7 वें स्थान पर या पहले स्थान से दूसरे स्थान पर वापस आ जाता है। तो यह ज्यादातर व्यापार सक्षम कदम की किसी प्रकार की शुरुआत है gapsmovement बहुत महत्वपूर्ण हैं यदि आपके पास प्रवृत्ति की दिशा है और उदाहरण के लिए psy dash के साथ समन्वयन है मुझे लगता है कि इसकी रणनीति एक रणनीति के रूप में ठोस है। इसे जितना आसान संभव रखते हुए मेरा लक्ष्य भी है। कुछ अच्छे परिणामों में से कुछ ने मेरे परीक्षण में केवल बीएस अनुपात का उपयोग किया था और मैन्युअल ट्रेड किया था अच्छी चीजें लोग धन्यवाद अपडेट: ईमानदार होने के लिए मैं जिस भी ऑटो सेटिंग्स का उपयोग कर रहा हूं, वह भी इस हफ्ते नकारात्मक में भी हैं I उम्मीद है कि वे सप्ताह के अंत तक शीर्ष पर बाहर आते हैं। दान 55 और जिबाला आपका आरएसआई सेट अप आपके सेट अप की मेरी समझ अलग-अलग है यही कारण है कि मैंने अपने मैनुअल ट्रेडों के बारे में कल dan55 पूछा। मेरी समझ यह है डेन55 की स्थापना 3 बार है: डीओ (डीएन55 कॉल आखिरी बार) से 30 मिनट की बार, आरएसआई के 30 मिनट के बार को पार करते हुए, अगले 30 मिनट में प्रवेश द्वार प्रविष्टि है जिबाला की स्थापना 2 बार है: 30 मिनट से दूर धकेलने वाली 30 मिनट जो भी आरएसआई को पार करती है, अगले 30 मिनट बार प्रविष्टि है क्या इस तरह से आप दोनों इसे देख रहे हैं धन्यवाद - जेसन स्पष्टीकरण के लिए धन्यवाद। मैंने कभी एक बार 3 बार सेटअप नहीं किया था, बस उस बार की सीमा को बंद करके सरल बनाने के लिए, जो आरएसआई को पार कर जाता है, व्यापारकूट को ट्रिगर करता है। इस तरह आप तीसरी बार के संदर्भ को समाप्त कर सकते हैं तो हमें दिशा निर्धारित करने के लिए एक बार की आवश्यकता है, बिक्री और उसके आरएसआई को 60 से 35 तक और निश्चित रूप से नीचे की दिशा में (और क्या) बताएं। अगली बार आरसीआई 35 पर शुरू होता है और 22 पर बंद होता है, निश्चित रूप से डाउन बार भी और 25 स्तरों का एक क्रॉस। जैसे ही यह क्रॉस बार बंद हो जाता है, हम पिछले पट्टी को देखकर (जो 60 से 35 वर्ष और नीचे था) एक छोटा व्यापार खोला गया है। यदि पिछली बार ऊपर थी (आरएसआई से अप्रत्याशित रूप से देखें) इस मामले के लिए हमारे पास वर्तमान मोमबत्ती का उपयोग करें, अंतिम मोमबत्ती 1 का उपयोग करें, हम डब्लूएसडीडी का व्यापार न करें, मुझे जीवन के एक नए तरीके से प्रेरित कर दिया। करोड़ों में इसके अनुरूप डॉलर की राशि में, स्पॉट रेट द्वारा रुपए की मात्रा को विभाजित करते हैं, वर्तमान डॉलर रुपए की दर 10 से गुणा होती है। 4 करोड़ रूपए 4,00,00,000- 4,00,00,000 40 अमरीकी डालर 1 मिलियन ( डॉलर रुपए स्पॉट दर को 40 रूपये माना जायेगा इसी तरह, 16 करोड़ डालर 4 मिलियन का अनुमान है कि यह मोटे और तैयार रूपांतरण पद्धति प्रदान करने के पीछे का विचार विदेशी लेखकों को मदद करना है जो पाठ्य सामग्री या वित्तीय वक्तव्यों को पढ़ रहे हैं ( इन राशियों को समकक्ष मिलियन डॉलर में परिवर्तित करने में। प्रिय आगंतुक, यदि आप इस पृष्ठ में रुचि रखते हैं तो आप डॉलर-रूपये के अनुमानों में दिलचस्पी ले सकते हैं। हमारे डॉलर-रुपये की रिपोर्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें। विषय जो आर्थिक पर दिखाई दिया 3 जनवरी 2005 को टाइम्स पर क्लिक करें पूरी छवि देखने के लिए क्लिक करें infokshitij kshitij कॉपीराइट क्षितिज कंसल्टेंसी सर्विसेज सुइट 2 जी, द्वितीय तल, टॉवर सी हेस्टिंग्स कोर्ट 96, गार्डन रीच रोड कोलकाता - 700 023 इंडिया 00-91-33-24892018 24892018 स्थान मानचित्र

No comments:

Post a Comment