Friday 29 December 2017

विदेशी मुद्रा ऑटो स्केलेर मुफ्त डाउनलोड


कमाल न्यू टूल आपको बैंक की सुविधा देता है 75 पिप्स हर समय मूल्य चलती है 20 पिप्स 105 एक 30 पीआईपी पर पिप्स हटो 165 एक 40 पिप मूव सॉफ़्टवेयर पर पिप्स तो ड्रॉप-डेड-सरल ट्रेडर्स उनके बहुत पहले दिन पर ट्रिपल-डिजिट पिप्स बनाने शुरू कर सकते हैं पहले कारोबार का अनुभव अद्यतन: समीक्षा में आ रहे हैं दुर्भाग्य से, कल बाजार और कल बहुत धीमी गति से थी, वास्तव में अपने ऑटोस्केलेटर को ठीक से बाहर करने का प्रयास करने के लिए, लेकिन बेशक, मैंने कल दोपहर कल 65 पिप्स बनाये थे और मुझे लगता है कि इम इस ईए से बहुत मज़ा आता है। ऐसा लगता है कि यह पहली बार है जितना मैंने खरीदा है जो कि मेरे नीचे पंक्ति में जोड़ता है वास्तव में मेरे लिए बहुत उपयोगी साबित होगा, जेफ जेफ, यह ईए अद्भुत है मेरे एआई और जीआई जोड़े दोनों में प्रवेश करने से एक 75 पीप की ओर से मैंने 200 पिप्स बनाए। जो कुछ स्थितियों को जल्दी से बंद करने के साथ है मुझे उत्पादों के साथ आशाजनक और प्रदर्शन करने के लिए बहुत अधिक उपयोग किया जाता है यह बहुत बढ़िया है, इस मामले में आपकी मदद के लिए बहुत बहुत धन्यवाद, लियोन वेंटर (लियोन को अगले दिन एक दूसरे ईमेल के साथ पालन किया गया है) जेफ, मैं क्या कह सकता हूं। आज प्रवेश मूल्य 106.14 टीपी 106.51 4 लंबित सेटिंग के साथ EURYEN जोड़ी पर एक 126 पीईपी लाभ। (45 पीप कदम) महान सामान तरह का लियोन वेंटर का संबंध मैंने कल रात शुरू किया था और केवल 4 घंटे 12 मिनट में प्रैक्टिस खाते पर 69 पिप्स का नेटवर्थ किया था यह 3 साल में मैंने विदेशी मुद्रा की भावना बनाने की कोशिश की सबसे आशाजनक बात देखी है। मैंने अपना खुद का सिस्टम बनाने में कामयाब रहा है जो मुझे ब्रेक से बेहतर भी देता है, लेकिन इतने कम समय में इतनी ज्यादा रिटर्न हासिल नहीं किया है क्योंकि मैंने ऑटोस्केलेटर का उपयोग करने के पहले प्रयास पर किया था। मैं don8217t देखभाल अगर you8217re ब्रांड के लिए नया या अपने belt के तहत अनुभव के वर्षों के साथ किसी को, आप बाधाओं कि आप सिर्फ दो बहुत ही सरल लेकिन शक्तिशाली कारणों के लिए विदेशी मुद्रा, किसी भी तरह की गंभीर पैसा व्यापार कर रही है, मुश्किल कर रहे हैं: 1. बाजार हैं समय के बारे में अभी भी बहुत सपाट है। आप अपने चार्ट के सामने घंटे बिता सकते हैं, अपने व्यापार खाते को भरने के लिए उस बड़े कदम की प्रतीक्षा कर सकते हैं। लेकिन आप वाकई अंत इंतजार पर दिन बिता सकते हैं और कभी भी 40 या 50 पाइप चाल से ज्यादा नहीं देख सकते हैं जो शुरू से खत्म होने में घंटे लग सकते हैं। और ज़ाहिर है, जब एक बड़ा कदम उठता है, यह हमेशा ऐसा लगता है जब आप थोड़े समय के लिए अपने फोन से सो रहे हों या दूर हो। यह सब सचमुच मायने रखता है कि आप अपने खाते में अधिक समय व्यतीत कर रहे हैं, एक समय में थोड़ी देर तक ऊपर या नीचे ऊपर जाकर, बोलने के लिए कोई वास्तविक लाभ नहीं। 2. आपके पास दूसरी समस्या है I8217m यहाँ किसी को अपमान करने की कोशिश नहीं कर रहा है, लेकिन तथ्य यह है कि हम मनुष्य के रूप में लालच और भय से प्रेरित हैं। खासकर जब व्यापार होता है यदि हम ऐसे व्यापार में आते हैं जो वास्तव में हमारे पक्ष में चलता है, तो हमारे लालच से अधिक हो जाता है और हम देखते हैं कि हम कुछ और चीज बना सकते हैं, केवल हमारी आंखों के सामने व्यापार को भंग करने के लिए और बहुत कम या कुछ नहीं इसके लिए दिखाने के लिए या इससे भी बदतर, हम 30 पिप्स बनाने की योजना के साथ एक व्यापार में जाते हैं, और कुछ समय के लिए कीमत 7 पर बंद हो जाती है, तो हमें डरना पड़ता है कि हम व्यापार के बारे में गलत थे और हमारे क्षीण लाभ से बाहर निकलते हैं, केवल हमारी देखने के लिए हमारे बिना व्यापार 30 तक बढ़ोतरी हमारे 8220 मामले का नुकसान 8221 हमारे लालच पर काबू पाने और हम इसके लिए गरीब समाप्त। पहली समस्या (एक फ्लैट बाजार) वहाँ कुछ भी नहीं है I या मैं 200 या 300 पीपी दैनिक श्रेणियों में बाजारों को मजबूर करने के लिए कर सकता हूँ। लेकिन दूसरी समस्या लालच और नुकसान का डर दोनों ही आसानी से दूर हैं और वास्तव में आपके लाभ के लिए उपयोग किया जा सकता है जब तक शर्तों सही हैं हम लालच में डालते हैं क्योंकि हमें पर्याप्त समय देने के लिए पर्याप्त पैसा बनाने की आवश्यकता होती है, जब हम व्यापार खर्च कर रहे हैं। चूंकि हमारे अधिकांश ट्रेड डोनट 21217 को इस जरूरत से मिलते हैं, हम अंत में लटके हुए हैं, जो एक व्यापार से कुछ और चीजों को निचोड़ने की कोशिश कर रहे हैं जो कि अच्छी तरह से कर रहे हैं और प्रक्रिया में हर चीज के बारे में अभी हार रहे हैं। लेकिन क्या हुआ अगर 8221 के लिए एक रास्ता था 8221 उन अतिरिक्त पिप्स जिनके बारे में हर तरह के भद्दा व्यापार you8217ll आपके चार्ट में मिलते हैं मेरा मतलब है उन चालें जो कभी भी बिना कहीं जा रहे बिना 20 या 30 पिप्स के लिए ऊपर और नीचे होती हैं क्या होगा अगर हर बार आप 20 पिप्स चलाए गए एक व्यापार में ले गए, आप 75 पिप्स का बैंक लगाया या अगर आप 30 पिप्स के लिए अपना दिशा ले गए किसी व्यापार में आए, तो आप 105 पिप्स का बैंक लगाया या जब आप आखिरकार एक अच्छे व्यापार पर 40 पिप्स चलाते हैं, तो आपने 165 पिप्स इसे से बाहर करने के लिए पर्याप्त है जो पिप्स की जरूरत को पूरा करने के लिए पर्याप्त है, क्या आप दिन के लिए बाहर निकलेंगे 75, 100, यहां तक ​​कि 200 पिप्स, सिर्फ इतना कि कल 8217 के व्यापार से शुरू हो सकता है। तो क्या होगा यदि मैंने आपको बताया कि एक रास्ता है, अभी शुरू हो रहा है, तो आप तुरंत उन सभी नकारात्मक भावनाओं को दूर कर सकते हैं जो आपको वापस पकड़ रहे हैं, और आप तुरंत उन मुनाफे की शुरूआत करने की अनुमति दे सकते हैं जो आपने सोचा था कि विदेशी मुद्रा में उपलब्ध है लेकिन अभी तक यह देखा जाना कहीं नहीं है I8217 विदेशी मुद्रा ऑटोस्केलेटर बचाव फॉरेक्स ऑटोस्केलेटर के लिए सॉफ्टवेयर है जिसे एमटी 4 प्लेटफॉर्म के लिए डिजाइन किया गया है जो आपको 8221 के लिए 8220 के स्केलिंग ट्रेडों (अपने मूल व्यापार में अतिरिक्त पदों को जोड़ने के लिए पैमाने पर) की अनुमति देता है जो आपको 2, 3, 4 भी 10 देता है कई बार लाभ जो आप अन्यथा केवल एक व्यापार के साथ करेंगे। लेकिन साथ ही, विदेशी मुद्रा ऑटोस्केलेटर में बनाए गए ट्रेलिंग स्टॉप टेक्नोलॉजी का उपयोग करके, आप अपने नुकसान को सीमित कर सकते हैं यदि आपके एकल व्यापार में खराब हो गया तो आप क्या खो गए होंगे मुझे पता है कि यह सच होना अच्छा लगता है, लेकिन विदेशी मुद्रा ऑटोस्केलेटर असली सौदा है, जैसा कि I8217ll आपको एक पल में दिखाता है। लेकिन सबसे पहले, मुझे एक पल लेनी चाहिए और आपको अपने बारे में थोड़ा बताना चाहिए। I8217m जेफ ग्लेनेलिस, सरल 4X सिस्टम की वेबसाइट के मालिक, जहां पिछले कुछ सालों से मैंने रेनको चार्टिंग प्रौद्योगिकी के माध्यम से विदेशी मुद्रा व्यापार करने के लिए सैकड़ों लोगों को पढ़ाया है। I8217ve ने विदेशी मुद्रा पर दो सर्वोत्तम-बिकने वाली पुस्तकें (8220 सुर्ववी और प्रॉस्पर 8221 और 8220 सेंसेटिबल फॉरेक्स 8221, दोनों ही अमेज़ॅन पर और दुनिया भर के चुनिंदा बुकस्टोर्स में उपलब्ध हैं) भी लिखी हैं। लेकिन सबसे महत्वपूर्ण, I8217m एक व्यापारी मैं जीवित हूं, श्वास करता हूं, खाओ और सो रहा हूँ व्यापार। आप कह सकते हैं कि ज्यादातर लोग सोमवार की सुबह से नफरत करते हैं सोमवार की सुबह मेरा मतलब है कि मेरे पास व्यापार से पहले एक पूरा सप्ताह है। लेकिन I8217m आप की तुलना में कोई अलग नहीं हैं I8217ve पिछले 3 वर्षों में एक ही फ्लैट चार्ट घूर, कुछ समय के लिए इंतज़ार कर रहे खर्च, एक व्यापार लेने का औचित्य साबित करने के लिए कुछ भी। और अधिक बार नहीं, या तो मैं अंत में व्यापार नहीं करता, क्योंकि मुझे कभी भी अच्छा संकेत नहीं मिलता है, या कुछ अंतराल में कहीं-कहीं गंदे व्यापार में समाप्त होता है जो मुझे अंदर आने के करीब 5 मिनट के बाद गिरता है। यदि यह हो आपके अनुभव के साथ ही, सिर्फ यह जानिए कि यह 8217 नहीं है आपकी गलती 8230 बाजार अभी 2008 के क्रैश होने के कुछ समय बाद ही व्यापार के लिए दुखी हो गया है। लेकिन मैं अंत में मेरे मंच के सामने घंटों तक बिगड़ने और थका हुआ हूं और मेरा दिन बहुत कम या इसके लिए कुछ भी नहीं दिखाना मुझे 2006-2008 के उन पागल व्यापार दिनों में वापसी की इच्छा थी, जहां आप अपनी आँखें बंद कर सकते हैं और एक चार्ट और दिशा ले सकते हैं और एक सभ्य व्यापार ढूंढ सकते हैं। लेकिन जब से यह काफी स्पष्ट है कि उन दिनों हमेशा के लिए चले गए हैं, मैंने अगली सबसे अच्छी चीज करने का फैसला किया: मैंने एक कारोबारी माहौल बनाया जहां मैं उस समय की नकल कर सकता था जहां मैं 50, 100, 200 या अधिक पिप्स के लिए कारोबार बंद कर रहा था। समय के दौरान जब कीमतें लगभग असंभावित तंग सीमा में फंस गईं थीं मेरे मित्र जैक रहवान के साथ काम करना, हमने विदेशी मुद्रा ऑटोस्केलेटर बना दिया और व्यापार कभी बेहतर नहीं रहा (या अधिक मनोरंजक) कल्पना कीजिए कि आपके लिए कितना अच्छा व्यापार होगा, यह जानकर कि हर बार जब आप अपने कंप्यूटर के सामने बैठते हैं, तो आप एक शानदार मौका अगले 20-30 मिनट में 100 पिप्स या उससे ज्यादा की दूरी पर चलने का मतलब यह है कि 2 बजे बिस्तर से बाहर खींचकर कोई और नहीं खींच रहा है, इस लंदन ओपन में अब और फिर से होने वाली इस बड़ी चाल को पकड़ने की उम्मीद है। इसका मतलब है कि अब ज़्यादा नहीं सो रही है और ज़ोंबी की तरह दिन के बाकी हिस्सों में घूम रहा है सिर्फ एक दिन में 10 या 20 पिपों की कोशिश करने और पकड़ने के लिए। और सबसे अधिक, इसका मतलब है कि आप अंततः उस धन की कमाई शुरू कर सकते हैं जो आप जानते थे कि विदेशी मुद्रा में बाहर था लेकिन हमेशा आपकी समझ से बाहर हो रहा था इस सब पर बिग बोनस यह है कि आप केवल कुछ सभ्य बनाना शुरू नहीं कर सकते एक व्यापारी के रूप में पैसा, लेकिन आप अतीत में व्यतीत किए गए कुछ समय से मुक्त भी कर सकते हैं, अपने पीसी के सामने झुकाया, बाजारों में कुछ होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं। आप के लिए अधिक समय होगा, अपने परिवार के लिए अधिक समय, शौक का पीछा करने के लिए और अधिक समय (और अधिक पैसा) 8230 सॉफ्टवेयर का यह छोटा सा टुकड़ा पूरी तरह से बेहतर के लिए अपना जीवन बदल सकता है और यह 8217 स्थापित करने और संचालित करने के लिए मृत सरल। यदि आप कॉपी-पेस्ट कर सकते हैं, तो आप फॉरेक्स ऑटोसैकोल 1.5 ऊपर और 1 मिनट से कम समय में चल सकते हैं। और अगर आप इसे कॉपी और पेस्ट कर सकते हैं, तो I8217ll आपको यह भी सिखाती है कि आरंभ करने से पहले कैसे करें कि मैं अपने दिल में जानता हूं कि विदेशी मुद्रा और पिछले 5 सालों में विदेशी मुद्रा और एमटी 4 समुदाय को हिट करने के लिए विदेशी मुद्रा ऑटोसैलकर्व 1.5 सबसे अच्छा उपकरण है। लेकिन I8217m मुझसे नहीं कह रहा था कि मुझे मेरे शब्द पर ले जाएं। बस मेरे हालिया ट्रेडों में से कुछ में विदेशी मुद्रा ऑटोसैकलर्व 1.5 का उपयोग कैसे हुआ है, इस पर एक नज़र डालें: 23 अक्टूबर 21:14 सोल्ड गोल्ड 1707.41 डब्लू 5 लंबित ऑर्डर हर दो पिप्स लक्ष्य मारो 21:36 6 ट्रेडों 8212144.6 22 घंटे में पिप्स 24 अक्टूबर 17:25 सोल्ड गोल्ड 1706.56 डब्लूआरआर लंबित ऑर्डर हर 2 पिप्स लक्ष्य मारो 17:29 अक्टूबर 25 4:28 सोना 1707.69 विक्रय विक्रय लंबित आदेश हर 2 पिप्स लक्ष्य हिट 9: 00 6 ट्रेडों 8212168.6 पिप्स 4.5 घंटों में 5 नवंबर 13:54 खरीदा सोना 1678.50 w5 लंबित ऑर्डर हर 2 पिप्स लक्ष्य हिट 17:08 6 ट्रेडों 8212213.6 3 घंटे 14 मिनट, 14 मिनट 7 मिनट 16:34 सोल्ड सोना 1721.65 w5 लंबित आदेश हर 3 पिप्स लक्ष्य हिट 16:41 6 ट्रेड्स 8212204 7 मिनट में पिप्स और इन ट्रेडों में से कोई भी असाधारण किसी भी तरह से नहीं था - यह साधारण 20-40 पीआईपी चालें जो हर एक ट्रेडिंग दिन होती हैं। अब तक आपको पता होना चाहिए कि आपको अपने ट्रेडिंग टूलबॉक्स में विदेशी मुद्रा ऑटोसालक जोड़ने की आवश्यकता है। आपको प्रत्येक व्यापार पर 75-165 पिप्स बनाने की आवश्यकता है, भले ही बाजार में उन 20 पाइप रेंज में से एक में फंस गया हो। आपने जो पैसा सुना है वह बनाने के लिए आपको विदेशी मुद्रा में उपलब्ध था, लेकिन आपको अपने आप का स्वाद कभी नहीं मिला। लेकिन सवाल यह है कि क्या आप अपनी खुद की विदेशी मुद्रा ऑटोस्केलेटर की अपनी प्रतिलिपि प्राप्त कर सकते हैं, आखिरकार, 8217 में 997 से भी कम समय के लिए विदेशी मुद्रा ऑटोस्केलेटर को बेचने का कोई कारण नहीं है, विशेषकर जब मुझे पता है कि आप एकदम सही तथ्य के लिए जानते हैं कि आप आसानी से आपके पहले सप्ताह, छोटे, 20 पाइप ट्रेडों में कुछ भी नहीं लेते हैं। I8217d सॉफ्टवेयर के लिए 497 से भी कम समय के लिए फॉरेक्स ऑटोस्केलेटर के रूप में मूल्यवान सॉफ्टवेयर बेचने के लिए पागल हो सकता है, जो निरपेक्ष चट्टान-नीचे की कीमत है, जो विदेशी मुद्रा बाज़ारियों की एक पूरी नींव से मुझे इसकी कीमत बताती है वे कहते हैं कि यदि आप काम पर जाने के लिए अपनी कार में आए थे और अपने सभी चार टायरों को देखा था, तो आप को 8217 डी के साथ 500 टाइट्री प्राप्त करने की ज़रूरत है, ताकि आप काम पर जा सकें। विदेशी मुद्रा ऑटोस्केलेटर खरीदना कोई भिन्न नहीं है। आपको इस सॉफ़्टवेयर की ज़रूरत है कि वह अंत में व्यापारिक मुद्राओं को आगे बढ़ा सके। लेकिन I8217m 997 के लिए विदेशी मुद्रा ऑटोस्केलेटर को रिलीज़ नहीं होने जा रहा है। I8217m इसे 497 के लिए जाने नहीं दे रहा है। I8217m भी इसे 1 9 7 कीमत के साथ बाजार में भेजने के लिए नहीं। इसके बजाय, I8217m, हर किसी को अपने विदेशी मुद्रा व्यापार से अंततः शुरू करने का एक मौका देने का मौका देता है, 49 की सस्ती कीमत के लिए। और 49 के लिए, आप न केवल विदेशी मुद्रा ऑटोस्केलेटर की अपनी प्रति प्राप्त करते हैं (जिसे आपको कई एमटी 4 पर उपयोग करने की अनुमति है प्लेटफॉर्म के रूप में आप चाहते हैं), आपको यह भी मिलता है: आजीवन मुफ़्त अपडेट और ग्राहक सेवा 8230 मेरे अगले कुछ महीनों में विदेशी मुद्रा ऑटोस्केलेटर के लिए कई उन्नयन योजनाएं हैं, और प्रत्येक अपग्रेड के साथ मूल्य वृद्धि होगी लेकिन जब आप आज खरीदते हैं, तो आप 8217ll सभी भविष्य के उन्नयन को मुफ्त में प्राप्त कर सकते हैं। दोनों वीडियो और pdf8217s द्वारा लगातार प्रशिक्षण आपको दिखा रहा है कि 20 पाइप ट्रेडों को खोलने में कौन से तरीकों का सबसे अच्छा काम हो रहा है। विदेशी मुद्रा बाजार लगातार बदल रहा है, और आज जो काम करता है वह अगले सप्ताह काम नहीं करेगा। I8217 9 सदस्य 8217 के क्षेत्र को अद्यतन रखे ताकि you8217 देखें कि I8217m क्या है किसी भी समय मेरे पिप्स बनाने के लिए। 8220 विदेशी मुद्रा भूकंप 8221 की एक स्वतंत्र प्रति। एक ईबुक जिसे ट्रेडिंग चार्ट संरचनाओं पर कभी भी सबसे अच्छा प्राइमरों के 8220 के रूप में वर्णित किया गया है, जो उस समय के बारे में बताता है जब मूल्य ब्रेकआउट के बारे में है, 20 पिप्स 8220 मेरी 5 चलने की संभावना के साथ 5 पसंदीदा तरीके 20 पिप्स 8221 बनाने के लिए जो वास्तव में क्या है की तरह लगता है। I8217ll आपको 5 अलग-अलग चार्ट सेटअप के माध्यम से चलता है, संकेतक और समय के फ्रेम के साथ, जो मैं ट्रेडों को हाजिर करने के लिए उपयोग करता हूं जो कि बहुत निकट भविष्य में 20 से अधिक पिप्स ले जाना चाहिए। 8220 विदेशी मुद्रा के प्रयोग से सोने के व्यापार को कैसे करें AutoScaler8221 8212 ट्रेडिंग गोल्ड स्टैरॉयड पर व्यापारिक मुद्राओं की तरह है, जब आप विदेशी मुद्रा ऑटोस्केलेटर का उपयोग करते हैं, और I8217ll आपको दिखाता है कि मैंने एक दिन के कारोबार में सोने की 500 या उससे अधिक चीजों का बैंकर कैसे किया है। और अगर आप संयुक्त राज्य अमेरिका में या कहीं और रहते हैं, तो स्पॉट गोल्ड बाज़ार का लाभ लेने की आपकी क्षमता सीमित है। I8217ll आपको एक विनियमित ब्रोकर के साथ उन समस्याओं को प्राप्त करने का एक आसान तरीका दिखाता है जो सभी व्यापारियों के लिए 100-1 का लाभ उठाता है, जिनमें संयुक्त राज्य अमेरिका में शामिल हैं quot रहा है कि मैं 5 सालों के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार कर रहा हूं और कभी भी सफल नहीं हुआ हूं, मैं अब ऑटोस्केलेटर का उपयोग कर देख रहा हूं। Ive रोजाना 15-20 pips एक दिन से 80-100 pips एक दिन के लिए चला गया, और सटीक एक ही ट्रेडों लेने के लिए मैं हमेशा दाऊद लोगान साल्ट लेक सिटी, यूटा quot. quote ले लिया मेरी राय में, AutoScaler में विदेशी मुद्रा बाजार में हिट करने के लिए सबसे अच्छा उपकरण है पिछले 5 वर्षों निर्देश इतना स्पष्ट और सरल हैं, किसी को भी इसे एक दिन से सफलतापूर्वक उपयोग करने में सक्षम होना चाहिए और अपने व्यापार से गंभीर पैसा बनाना शुरू कर देना चाहिए। क्लोट शेर्लोट मैकेन्ज़ी डेन्वेर, सीओ। कभी भी मैंने सुना है जेफ जी ने एक नया व्यापारिक उपकरण जारी किया है, इसकी एक स्वचालित मेरे लिए खरीदना। लेकिन ऑटोस्केलेटर ने मेरी उम्मीदों को भी पार कर लिया, जो कि पहले से बहुत अधिक थी। मेरे द्वारा दिए गए कुछ रुपये के लिए, मैंने अपने शुरुआती दिन में 3 जीतने वाले ट्रेडों को 75, 73 और 68 पिप्स के लिए बाहर कर दिया। और ये उन सभी ट्रेडों पर थे जो केवल 20 pips के बीच में थे। यह नशे की लत, फास्टक्वॉट फ़्रैंक पॉलिसी ब्रुकलीन, एनवाई टाइट जेफ से जुड़ने वाला है, मैं सिर्फ आपको यह बताना चाहता हूं कि मैंने आपकी सलाह ली है और पिछले कुछ हफ्तों में सोना बेच दिया है, कुछ अच्छी सफलता के साथ। लेकिन ऑटोसकलर को जोड़ा जाने के बाद, मैं कह सकता हूं कि वाह है, मैंने आज सुबह सोने पर एक सेल ट्रेड ले लिया और चार अंक के आसपास बाहर निकलने की सोच रही थी, लेकिन कीमत एक चट्टान की तरह गिरती जा रही थी और मैं करीब 11 के आसपास समाप्त हो गया। मैंने 5 अतिरिक्त ट्रेडों में स्केल किया, और मेरे कुल 6 ट्रेडों के लिए मुझे एक व्यापार पर 585 पीआईएस के साथ समाप्त हुआ। कहने की ज़रूरत नहीं है कि ऑटोस्केलेटर ने उस व्यापार में कई बार अपने लिए भुगतान किया। मुझे सही दिशा में इंगित करने के लिए धन्यवाद। मैं वास्तव में इसकी सराहना करता हूं। बिल मोरेल्स सेंट मोनिका, सीए को किसी के लिए यह स्पष्ट होना चाहिए कि यह बहुत बड़ा सौदा है, लेकिन यह एक पकड़ के साथ आता है: मैं एक व्यक्ति का ऑपरेशन हूं I मैं अपनी वेबसाइटों की निगरानी मैं अपने स्वयं के ईमेल का उत्तर देता हूं मैं पैदा कर सकता है कि सभी 100 ग्राहक सेवा के मुद्दों को संभाल केवल एक चीज जो मैं करता हूं वह मेरे सभी पैसे खर्च करता है (मेरी पत्नी है जो उस हिस्से का ख्याल रखती है)। बात यह है कि मेरे पास एक दिन में केवल 24 घंटे हैं, बस हर किसी की तरह और मैं उन कुछ घंटों को खाने और सोते समय बिताना चाहता हूं। तो उन लोगों के लिए उचित होगा जो विदेशी मुद्रा ऑटोस्केलेटर को खरीदने और जरूरत के मुताबिक इस प्रस्ताव पर कूदते हैं जब वे कर सकते हैं। मैं पहले 200 खरीदारों को बिक्री सीमित कर रहा हूँ इसके बाद, 8220 ब्यूआउ 8221 बटन तब तक नीचे आ जाएगा जब तक मुझे नहीं पता कि मेरे पास सभी शुरुआती ग्राहक सेवा समस्याएं हैं मैं don8217t एक असली समस्या के साथ किसी को चाहता हूँ 2-3 दिनों के लिए प्रतीक्षा करने के लिए मुझे अपने ईमेल को पाने के लिए है और एक बार जब मैंने 8220 ब्यूआउआउआउ 221 बटन को वापस ऊपर रखा, तो कीमत अब ठीक है की तुलना में अधिक हो सकती है। इसलिए यदि आप उन व्यापारियों में से एक हैं जो आपके चार्ट के सामने घंटों तक बीमार और थक गए हैं, कुछ होने का इंतजार कर रहे हैं, और आपको फॉरेक्स ऑटोस्केलर के साथ टर्बो चार्ज करने की आवश्यकता है, फिर एक मिनट को दो मिनट में छोड़ दें। 8220 Buy Now8221 बटन पर क्लिक करें और अपनी प्रतिलिपि प्राप्त करें, जबकि समय अभी भी है। और अगर आप चिंतित थे, तो आपकी खरीद में 45 दिन का कोई सवाल नहीं है, जो पैसे वापस गारंटी की मांग है, जो पेपैल द्वारा समर्थित है, विश्व 8217 की सबसे बड़ी ऑनलाइन प्रोसेसिंग कंपनियों। एस ओ don8217t ठंड में बाहर छोड़ दिया, अन्य व्यापारियों दिन पर सैकड़ों pips बैंकिंग देख जब आप मुश्किल से 20 pips के साथ परिमार्जन सकता है। अब विदेशी मुद्रा ऑटोस्केलेटर की अपनी कॉपी प्राप्त करें बस I8217m 500 500 के बाद बिक्री काटने के बारे में गंभीर समझते हैं। यह प्रस्ताव शुरू में 10,000 से अधिक गंभीर विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए बाहर जा रहा है, इसलिए मैं don8217t उम्मीद है कि इससे पहले कि मैं इसे नीचे खींचने के लिए एक या दो दिन से भी अधिक समय के लिए उपलब्ध हो जाएगा। तो जो भी आप करते हैं, don8217t बस सोचते हैं कि आप विदेशी मुद्रा ऑटोस्केलेटर की एक कॉपी प्राप्त करने के लिए बाद में वापस आ सकते हैं। कल बहुत देर हो सकती है तो अब कार्य करें और अपने लिए विदेशी मुद्रा ऑटोस्केलेटर की कॉपी का दावा करने के लिए 8220 ब्यूआउआ 8221 बटन पर क्लिक करें, जबकि अभी भी आपके लिए एक कॉपी छोड़ी गई है गुड लक और गुड ट्रेडिंग यू एस सरकार की अस्वीकरण की आवश्यकता - कमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेडिंग कमिशन वायदा और विकल्प ट्रेडिंग में बड़े संभावित पुरस्कार हैं, बल्कि बड़े संभावित जोखिम भी हैं। आपको वायदा और विकल्प बाजारों में निवेश करने के लिए जोखिमों से अवगत होना चाहिए और उन्हें स्वीकार करने के लिए तैयार होना चाहिए। पैसे के साथ व्यापार न करें जो आप खो सकते हैं यह न तो एक वकील है और न ही खरीदें सॉल वायदा या विकल्प की पेशकश है। कोई भी प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता इस वेब साइट पर चर्चा किए गए लोगों के मुकाबले लाभ या हानि हासिल करने की संभावना है या नहीं। किसी भी व्यापार प्रणाली या कार्यप्रणाली का पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणामों का संकेत नहीं है। सीएफटीसी नियम 4.41 - हाइपोथेटिक या समेकित निष्पादन परिणामों में कई सीमाएं हैं वास्तविक कार्यक्षमता रिकॉर्ड न करें, सिम्युलेटेड परिणाम वास्तविक व्यापार का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। इसके अलावा, ट्रेडों को निष्पादित नहीं किए जाने के बाद, परिणामों के तहत या प्रभाव के लिए मुआवजा दिया जा सकता है, यदि किसी भी तरह के बाजार के कारक, जैसे कि लिक्विडिटी की कमी नहीं है। आम तौर पर सिम्युलेटेड ट्रेडिंग प्रोग्राम भी इस तथ्य के प्रति विषय हैं कि उन्हें हिंदशाह के लाभ के साथ तैयार किया गया है। कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता या उस तरह के लाभ या हानि प्राप्त करने के लिए संभवतः दिखाएगा। कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि किसी भी खाते को दिखाए गए लोगों के समान लाभ या हानि प्राप्त करने की संभावना है या नहीं। वास्तव में, काल्पनिक प्रदर्शन के परिणाम और वास्तविक परिणाम जो कि किसी भी विशेष व्यापार कार्यक्रम द्वारा प्राप्त किए जाते हैं, के बीच अक्सर तीव्र अंतर होते हैं। हाइफोटीटीकल ट्रेडिंग में वित्तीय जोखिम शामिल नहीं है, और वास्तविक व्यापार में वित्तीय जोखिम के प्रभाव के लिए कोई काल्पनिक व्यापारिक रिकॉर्ड पूरी तरह से खाता नहीं हो सकता है। इस वेबसाइट या इस वेबसाइट से खरीदे गए किसी भी उत्पाद की सारी जानकारी शैक्षणिक उद्देश्यों के लिए है और वित्तीय सलाह प्रदान करने के लिए नहीं है। लाभ या आय के बारे में कोई भी बयान, व्यक्त या निहित, कोई गारंटी नहीं दर्शाता है आपका वास्तविक व्यापार घाटे में हो सकता है क्योंकि व्यापार प्रणाली की गारंटी नहीं है। आप अपने कार्यों, ट्रेडों, लाभ या हानियों के लिए पूर्ण जिम्मेदारियों को स्वीकार करते हैं और किसी भी और सभी तरीकों से साधारण 4X सिस्टम और इस अधिकृत हानिकारक जानकारी के वितरकों को पकड़ने के लिए सहमत हैं। राज्य और देश के कानूनों के आधार पर - हमेशा पेशेवर सलाह मांगते हैं। विदेशी मुद्रा ऑटो Scalper विदेशी मुद्रा ऑटो Scalper एक Scalping ईए है हम एक अल्पारी यूके डेमो अकाउंट पर इस विशेषज्ञ सलाहकार का परीक्षण कर रहे थे। यदि आप इस रोबोट का परीक्षण कर रहे हैं, तो कृपया अपनी समीक्षा विदेशी मुद्रा ऑटो स्काल्पर के बारे में लिखें। यदि आप अपनी सेटिंग्स का उपयोग कर रहे हैं तो कृपया हमें बताएं कि आप किस सेटिंग का उपयोग कर रहे हैं विदेशी मुद्रा ऑटो स्काल्पर को डाउनलोड करने या खरीदने से पहले कृपया मेरीफक्साबुक पर परिणामों की जांच करें और अन्य प्रयोक्ताओं को अपने मेटाट्रेडर खाते पर पहले से ही इस ईए का उपयोग कर देखें। विदेशी मुद्रा ऑटो स्काल्पर के साथ लाइव होने से पहले आपको कुछ महीनों तक परीक्षण करना चाहिए और एक अच्छा अनुभव प्राप्त करना चाहिए। विदेशी मुद्रा ऑटो Scalper के परिणाम और प्रदर्शन डेमो और लाइव खाते: विदेशी मुद्रा ऑटो Scalper के डाउनलोड का पता लगाएं: विदेशी मुद्रा ऑटो Scalper परीक्षण के लिए कौन सा दलाल इस्तेमाल किया जा सकता है

No comments:

Post a Comment