Saturday 16 December 2017

सिकंदर निकोल्व विदेशी मुद्रा व्यापार


बाजार में 10 साल का अनुभव एफएक्स एमएम निवेश, अटकलें, जोखिम-हेजिंग, पोर्टफोलियो जोखिम प्रबंधन, नकदी व्यापार प्रबंधन, धन प्रबंधन, अंतर्राष्ट्रीय व्यापार परामर्श, व्यापार और बाजार से संबंधित मनोविज्ञान के सभी पहलुओं में व्यापक अनुभव के साथ वित्त पेशेवर। संकेत को पुनरारंभ करने का समय कई अनुरोधों और प्रश्नों के बाद मैंने प्राप्तकर्ताओं के लिए अधिक सुलभ होने के लिए खाते के आकार को कम करने का निर्णय लिया था। जैसा कि आप इतिहास से देख सकते हैं - वापसी काफी अधिक है, और ऐसा भी जोखिम है। इस पर विचार करें, पूर्व व्यापार और अपने व्यक्तिगत खाते पर लाभ उठाने की स्थापना। मुख्य लक्ष्य जितना संभव हो उतना अधिक उपज के रूप में निचोड़ करना है, यथासंभव कम नकदी के रूप में उपयोग करना। इसलिए, जब ज़रूरत होती है - खाते को वित्त पोषित किया जाता है, लेकिन अभी तक - वर्तमान में कारोबार किए गए संस्करणों में कमी आई है। मैं यहां व्यापार समुदाय के संपर्क में आने के लिए हूं, विचारों को साझा करता हूं, रणनीतियों पर चर्चा करता हूं। तो, कृपया मुझसे संपर्क करने में संकोच न करें। और खुश व्यापार एनएफपी-डेटा पूरी तरह से आजकल एडीपी-रिपोर्ट के अनुरूप है, इसलिए बाजार प्रतिक्रिया भी है। हालांकि यह कठिन सप्ताह रहा है, एक अपेक्षाकृत उच्चतम डीडी के साथ मैं सफल परिणामों से खुश हूं - कुल लाभ gt 25 000 EUR, खाता मूल्य gt 20 000 EUR। मुझे उम्मीद है कि जो व्यापारी मेरे सौदों का पालन कर रहे हैं वे खुश हैं। अब Im बंद, मैं तुम्हें एक धूप सप्ताहांत इच्छा एक नीग्रियो कुल मिलाकर मैनुअल। पोंटस डे एंटरडेस और ई-पॉज़ोन पोर्टफोलियो के लिए पोर्ट्रूस्टर्स ने उन्हें लॉन्च किया है। ओ ओल्वो दा न्यूकोज़ाई पारा ओटिमिज़र ओ रिटर्नो, एक पार्टी के लिए एक बहुतायत के साथ। कृपया, कृपया ध्यान दें, कृपया संपर्क करें-मुझे संपर्क करने के लिए कृपया हमसे संपर्क करें। यू पास्सो अपोई-लो नो सेगुइन्टे: 1. टीसीएनिको विस्टा फंडामेंटल नं। जियोर्जियो मोंटेलेन 2018.09.11 आज एक कठिन दिन है। सब कुछ ठीक हो जाएगा। हां, मुश्किल सप्ताह फिर भी, प्रवृत्ति समाप्त हो गई है, अच्छी तरह से देखें कि खुदरा बिक्री डेटा के ठीक बाद, बाजार प्रतिक्रिया क्या होगी। नमस्ते, यह आपको बाजार में 10 साल के अनुभव को बेचना होगा। एफएक्स एमएम निवेश, अटकलें, जोखिम-हेजिंग, पोर्टफोलियो जोखिम प्रबंधन, नकदी व्यापार प्रबंधन, धन प्रबंधन, अंतर्राष्ट्रीय व्यापार परामर्श, व्यापार और बाजार से संबंधित मनोविज्ञान के सभी पहलुओं में व्यापक अनुभव के साथ वित्त पेशेवर। संकेत को पुनरारंभ करने का समय कई अनुरोधों और प्रश्नों के बाद मैंने प्राप्तकर्ताओं के लिए अधिक सुलभ होने के लिए खाते के आकार को कम करने का निर्णय लिया था। जैसा कि आप इतिहास से देख सकते हैं - वापसी काफी अधिक है, और ऐसा भी जोखिम है। इस पर विचार करें, पूर्व व्यापार और अपने व्यक्तिगत खाते पर लाभ उठाने की स्थापना। मुख्य लक्ष्य जितना संभव हो उतना अधिक उपज के रूप में निचोड़ करना है, यथासंभव कम नकदी के रूप में उपयोग करना। इसलिए, जब ज़रूरत होती है - खाते को वित्त पोषित किया जाता है, लेकिन अभी तक - वर्तमान में कारोबार किए गए संस्करणों में कमी आई है। मैं यहां व्यापार समुदाय के संपर्क में आने के लिए हूं, विचारों को साझा करता हूं, रणनीतियों पर चर्चा करता हूं। तो, कृपया मुझसे संपर्क करने में संकोच न करें। और खुश व्यापार एनएफपी-डेटा पूरी तरह से आजकल एडीपी-रिपोर्ट के अनुरूप है, इसलिए बाजार प्रतिक्रिया भी है। हालांकि यह कठिन सप्ताह रहा है, एक अपेक्षाकृत उच्चतम डीडी के साथ मैं सफल परिणामों से खुश हूं - कुल लाभ gt 25 000 EUR, खाता मूल्य gt 20 000 EUR। मुझे उम्मीद है कि जो व्यापारी मेरे सौदों का पालन कर रहे हैं वे खुश हैं। अब Im बंद, मैं तुम्हें एक धूप सप्ताहांत इच्छा व्यापार पूरी तरह से मैनुअल है प्रविष्टि निकास अंक और स्थिति पोर्टफोलियो का निर्माण कई चरणों में किया जाता है। व्यापार का लक्ष्य वापसी को अनुकूलित करना है, होल्डिंग संभव नकद के रूप में कम है। कृपया ध्यान दें, जोखिम अधिक है, इसलिए रिटर्न उच्च है सदस्यता लेने से पहले, अपने स्वयं के खाते को नियंत्रित करें और अपने जोखिम जोखिम के अनुसार लाभ उठाने के लिए अधिक जानकारी के लिए, कृपया मुझसे संपर्क करें मैं निम्नलिखित पर आपकी सहायता कर सकता हूं: 1. बाजार पर टेक फंडामेंटल दृश्य 2. जियोर्जियो मोंटेलेन 2018.09.11 आज एक कठिन दिन है। सब कुछ ठीक हो जाएगा। हां, मुश्किल सप्ताह फिर भी, प्रवृत्ति समाप्त हो गई है, अच्छी तरह से देखें कि खुदरा बिक्री डेटा के ठीक बाद, बाजार प्रतिक्रिया क्या होगी। नमस्ते, ये ईए आपको बेचना होगा

No comments:

Post a Comment