Saturday 23 December 2017

Enforex वेलेंशिया टेलीफ़ोनोस


सम्पर्क के साथ संपर्क करें एनएफ़र्नेस के बारे में जानकारी के लिए जानकारी प्रदान करने के लिए, इनफ़ोन के माध्यम से संपर्क में आने के बाद इनोर्फ़ेन्स का इस्तेमाल किया जा सकता है। टैंटो में स्पेनिश भाषा के रूप में अनुवाद किया गया है, ताकि वे एक विशेष शब्द के रूप में परिभाषित किया जा सकता है, जो किसी अन्य भाषा के अनुवाद के लिए पूर्ववर्ती शब्द का प्रयोग करते हैं, या तो उन लोगों के लिए एक विशेष स्थान के लिए एक विशेष स्थान है जो कि एयूडएर और एसेसरेलल है। एनफ़ेक्स ले द ला बिएनवेन ओफ़िफ़ाना सेंट्रल एनफ़ेन्स सी गस्टावो फर्नाकातुन्डेज़ बलबुएना, 11 28002 - मैड्रिड टेलीफोन: (34) 915 943 776 एनरफ़ेक्स - मैड्रिड के कॉमरेटर एंड इंडस्ट्रियल ऑफ कॉकटेलर ऑफ कॉकुटिमरा के लिए पैट्यूटिगिन पेट्रोकेनाडा पार्सेंट्स इंटरनेशनल। कॉपी 1989 - एनफ़ेक्स एस. एल. टोडोस लॉस डेरेचोस आरक्षित Poliacutetica de Privacidad स्पेनिश में वेलेंसिया में स्पेनिश स्कूल वेलेंशिया में स्पेनिश भाषा स्कूल Enforex वालेंसिया एक बड़े, व्हीलचेयर सुलभ स्कूल एक समय में छह सौ छात्रों को पकड़ने की क्षमता के साथ, यह अन्य शिक्षार्थियों का सामना करने के लिए एक महान जगह बना रही है। इनमें से कुछ स्पैनर्ड्स केंद्र में अन्य भाषा की कक्षाएं ले सकते हैं, जो आपके लिए कक्षा के बाहर स्पेनिश का अभ्यास करना आसान बनाता है और आप उन्हें अपने अंग्रेजी अभ्यास करने का मौका भी दे सकते हैं, जिसका मतलब है कि हर कोई मिल सकता है इसके साथ ही इसका मतलब यह भी है कि आप जाने के लिए सबसे अच्छी स्थानीय जगहों और चीजों को देख सकते हैं, क्योंकि आप अन्य छात्रों के माध्यम से पहले हाथ ज्ञान तक पहुंच पाएंगे। न्यूनतम छात्रवृत्ति: 14 वर्षीय वैलेंसिएस मुख्य विश्वविद्यालय के सामने, शहर के केंद्र और समुद्र तट से 20 मिनट की दूरी पर विभिन्न मेट्रो और बस स्टॉप के पास अच्छी तरह से स्थित है सुविधाएं 24 विशाल कक्षाएं, प्राकृतिक प्रकाश से भरा शिक्षक बैठक कक्ष छोटे कैफेटेरिया सामने में बिग गार्डन विद्यालय की मुफ्त इंटरनेट एक्सेस के साथ कंप्यूटर लैब वाई-फाई (स्कूल भर में वायरलेस एक्सेस) पुस्तकालय और वीडियो कमरे विशाल आम क्षेत्रों एयर कंडीशनिंग और केंद्रीय ताप छात्र टिप्पणियाँ एलिजेट्टा स्लेसेरेवा मैंने सोचा कि मेरा पहला दिन बहुत कठिन होगा क्योंकि मैं एक स्तर की परीक्षा करें और अपने आप को बहुत से नए लोगों से घिरा हो। योशिदा केइसुक पहला दिन मैं स्कूल में पहुंचा, मैं स्पेनिश बोलने या समझने में असमर्थ था, इसलिए आप कल्पना कर सकते हैं कि मैं कैसे परेशान था। हालांकि कक्षा मेरे लिए मुश्किल थी, शिक्षक बहुत अच्छा था और उसने मुझे और अधिक आरामदायक बनाया। चिहिरो मात्सुमोटो मुझे विद्यालय के लिए पहला दिन घबरा गया था और मुझे स्तर का परीक्षण करना था। मैं अभी भी स्पेन में आया था, इसलिए मैं वालेंसिया या स्कूल के बारे में कुछ भी नहीं जानता था। Arina मैं एक महान पहले दिन था सबसे पहले मैं बहुत घबरा गया था क्योंकि मैं अपने चारों ओर किसी को नहीं पता था यह पूरा करने के लिए लंबे समय तक नहीं लिया और मेरे सहपाठियों को विशेष रूप से दो लड़कियां जानना पड़ा: फ्रांस से एक और रूस से दूसरा वेलेंशिया में हमारा स्कूल स्पेनिश सीखने के लिए एक आदर्श स्थान है, चाहे वह सीखना शैली आप चाहे हमारे छात्रों को आम क्षेत्रों में कक्षा के बाद क्या सीखा है, वे सीख सकते हैं: सीखना इस मज़ा और गतिशील वातावरण में कभी भी नहीं रुकता है, और हमेशा एक ऐसे व्यक्ति के आसपास है जो एक नया दोस्त चैट करने और नए दोस्त बनाने का मौका तलाश रहा है। जो लोग अपनी स्वयं की जरूरतों के अध्ययन में आते हैं, कभी भी किसी के साथ समय बिताने के लिए सक्षम होने की चिंता न करें, यदि आप चाहें तो अपने नए दोस्तों के साथ शहर का पता लगाने और तलाश कर सकते हैं, क्योंकि वे देखने के लिए ही खुश होंगे जैसा कि आप करेंगे वालेंसिया विश्वविद्यालय के बगल में स्थित उत्कृष्ट इमारतों में समुद्र तट और शहर के केंद्र से कुछ ही मिनटों तक विद्यालय स्थित है, जिसका मतलब है कि यह शहर के हब में सही है जहां तक ​​छात्रों का संबंध है। सार्वजनिक परिवहन के लिए आसान पहुंच भी है ताकि छात्रों को आसानी से चारों ओर जाकर शहर के बाकी हिस्सों की खोज कर सकें, क्योंकि वे विद्यालय में कर्मचारियों की सहायता के बिना या इसके बिना बिना अक्सर गतिविधियों और भ्रमण के विभिन्न आकर्षण वालेंसिया। अपना कोर्स ऑफ़र संपर्क विशेष ऑफ़र खोजें

No comments:

Post a Comment