Monday 18 December 2017

डोनाइर्फ़ेक्स आईसी बाजार अमेरिका


आईसी मार्केट्स आईएम को दलाल के लिए शिकार के मध्य में और आईएमएम पर बेचने वाला आईएम 9। लेकिन मैं मानक या सच ईसीएन के बीच तय नहीं कर सकता मानक खाते में EURUSD 1 पीईपी से फैलता है। सच ईसीएन खाते में EURUSD 0 पिप्स, 7 प्रति गोल मोड़ बहुत से फैलता है। Im यह पता लगाने की कोशिश कर रहा है जो सबसे सस्ता है इसलिए मैंने यह गणना करने का प्रयास किया कि यह कितना खर्चीला होगा और एक EURUSD व्यापार बंद होगा। क्या मेरा गणित जांचता है मुझे पता नहीं है कि कोई भी मानक खाते के साथ क्यों जाना होगा। ऐसा लगता है कि ईसीएन हमेशा सस्ता होता है सही मानक खाता सामान्य लोट: 10. निश्चित रूप से सच ईएनएन। अब, यह कहते हैं कि फैलता मानक के लिए 1 पीईपी से शुरू होता है, लेकिन यह कहने का एक अन्य तरीका है कि मैं कहता हूं कि आप हमारे पास आना चाहते हैं क्योंकि आपको लगता है कि 1 पीआईपी फैलता है कि आप व्यापार से जुड़े होंगे, लेकिन वास्तविकता में, 1 पिप फैल गया कम से कम के रूप में वे इसे 1 पीईपी द्वारा buffed है। उनके सच्चे ईएनएन फैल 0 pips पर शुरू होता है पर विचार करते हुए, हम केवल यह मान सकते हैं कि थ्रेज़ 1 पीईपी स्प्रेड स्पूफ़ थे। अब, मैं कुछ समय के लिए सच ईएनएन खाते पर डेमो कर रहा हूं और मुझे पता है कि अच्छी बाजार परिस्थितियों में फैली आम तौर पर 0.2 से 0.3 है और कुछ सत्रों में 0.6 तक जा सकते हैं। भी, बाजार खुला और करीब समय के दौरान, फैल 1.6 से अधिक ऊंचे और भी अधिक हो जाएगा, लेकिन मुझे संदेह है कि आपको इस बारे में चिंता करने की आवश्यकता होगी क्योंकि कोई भी आमतौर पर उन सत्रों के दौरान किसी भी तरह ट्रेड करता है। 7 राउंड लॉट कमिशन में 0.7 पिप्स का अनुवाद होता है, यदि आप असली ईएनएन खाते पर औसत 0.4 पाई फैलते हैं, तो आपको 1.1 पीपी का कुल फैल फीस मिलेगा। अब, यह केवल 1 पीपी न्यूनतम फैलता से अधिक 0.1 पीईपी है, लेकिन यह विचार करते हुए कि 1 पीईपी फैल अक्सर नहीं आती है क्योंकि यह न्यूनतम है, हम 1 पीपी तक मानक फैला सकते हैं ताकि औसत मानक का प्रसार हो करीब 1.4, जो आप सच्चे ईएनएन खाते के साथ और अधिक बचत करेंगे। हम 1 पप तक मानक फैला सकते हैं ताकि औसत मानक फैला हुआ हो, जो 1.4 के आसपास होगा, जो आप सच्चे ईएनएन खाते के साथ और अधिक बचत करेंगे। यह यह भी निर्भर करता है कि मुद्रा की जो जोड़ी आप व्यापार करेंगे। EURUSD शायद सबसे कम प्रसार होगा और जोड़ी कई दलालों का उपयोग कर रहे हैं जब वे अपने 1 पीपी आंकड़ा उद्धृत कर रहे हैं मैं प्रसार के बारे में चिंता बहुत ज्यादा है। पहले व्यापार करने के लिए जानें और जब आपके पास एक ऐसी रणनीति होती है जो काम करती है और आप लगातार जीत हासिल करते हैं तो प्रसार माध्यमिक हो जाएगा इस दलाल पर एक अच्छी दिन के लोग कोई समीक्षा करें उनके साथ एक खाता खोलने के लिए निहित है। कृपया साझा करें यदि आपके पास कोई है, तो वे चल रहे स्लीपेज और अक्सर प्लेटफ़ॉर्म फ्रीज करते हैं, और पिछले एनएफपी के दौरान चार्ट 30 मिनट से अधिक के लिए नीचे थे (इससे पहले कई लापता बार समस्याएं थीं) वे एक नए सर्वर पर चले गए, जो पिछले सप्ताह के अंत में 27 अप्रैल से 28 वें भयानक समस्याओं को ठीक करने का वादा किया था। इसलिए यदि आप उन्हें एक नया मौका देते हैं, तो यहां से नए सर्वर के प्रदर्शन की निगरानी करें। इस थ्रेड और अन्य मंच पर शिकायतें पुराने सर्वर पर स्लिपेज और चार्ट फ्रीज के बारे में थीं, और यह तथ्य कि वे ग्राहकों के साथ संवाद नहीं करते हैं, लेकिन आईबी और सिग्नल प्रोवाइडर्स या ईए विक्रेताओं के माध्यम से संदेश पास करना पसंद करते हैं, जो बाद में कोटेशन संबंधी स्पष्टीकरण पोस्ट करते हैं मंचों पर इसलिए यदि आप इन मंचों पर नहीं हैं तो आपको जानकारी नहीं मिलती। सर्वर इस पिछले सप्ताह के अंत में बदलाव एक अच्छा उदाहरण था, ज्यादातर ग्राहकों को किसी भी ईमेल सूचना प्राप्त नहीं हुई थी और वे सप्ताहांत पर अपना प्लेटफ़ॉर्म अक्षम कर चुके थे और लॉगिन निर्देशों (आईबी और ईए विक्रेताओं द्वारा पुनः पोस्ट) खोजने के लिए मंचों की जांच करने के लिए हाथापाई करना पड़ा था। मंचों पर किए गए शिकायतों के बाद आधिकारिक ईमेल देर से रविवार और सोमवार के बाद पहुंच गए थे। उन्हें एक कोशिश दो, शायद चीजें अब आगे बढ़ रही हैं कि वे एक नए सर्वर पर चले गए हैं वे जानते हैं कि ईमेल हफ्ते पहले ग्राहकों तक नहीं पहुंच रहे थे (सदस्यता रद्द करने या स्पैम फिल्टर की ओर इशारा करते हुए लंगड़ा बहाना था) और मुझे यकीन है कि उन्हें पता है कि अब क्या तय करना है। पुराना सर्वर: आईसीएममार्केट-लाइव. srv ICMarkets-Demo. srv नया सर्वर (28 अप्रैल के बाद): आईसीएममार्केट-रियल. srv डेमो-आईसीएममार्केट. srv अटैचमेंट छवियां (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) मुझे इतना तेजी से tbh करने के लिए धन्यवाद, आईसीएम समर्थन नहीं है सबसे बड़ी जब इन चिंताओं को संबोधित करने की बात आती है और अभी भी यह बिल्कुल निश्चित नहीं है कि डाउनलोड करने के दौरान मैं पूरी ईए पैकेज क्यों नहीं मिला। आप के बाकी के लिए, वे व्यापारिक प्राप्तियां नहीं देते हैं और अपनी तरलता प्रदाताओं को प्रचारित नहीं करते हैं और जिनका इस्तेमाल किया गया था। Donnafx पर पढ़ें और मूल रूप से वैश्विक प्रैम केवल एक ऐसा कर रहा है लगता है उम्मीद है कि अधिक से अधिक दलालों ने भविष्य में व्यापार प्राप्तियां दे दीं। ग्लोबल प्राइम अभी आईसी मार्केट और एक्सी ट्रेडर्स 5.50 आईबी डिस्काउंट (एक और ब्रोकर जिसका नाम नहीं दिया जाएगा 4) के मुकाबले प्रति गोल प्रति 7 रुपए है। जेमीक से बात की और उनके पास वर्तमान में छूट कार्यक्रम नहीं है। मैंने ग्लोबल प्राइम के साथ खाता खोलने की कोशिश की लेकिन बैंकिंग विवरण और जमा पद्धति बहुत मुश्किल थी इसलिए मैंने ऑनलाइन फॉर्म पूरा नहीं किया। आईसी स्टाफ को डोनरफेन्क्स पर शिल खातों के साथ पकड़ा गया था donnaforexforuminde। 0385msg260385 कुछ नाम हमेशा नियमित रूप से आईसी मार्केट की प्रशंसा करते थे। उसी नामों में से कुछ ही नेट पर सब कुछ मिलते थे। मुझे आश्चर्य है कि एफएफ पर कौन वास्तव में सिर्फ आईसी स्टाफ है छायादार। एंगस वाकर ट्रेडिंग डेस्क का प्रमुख है, इसलिए फोरम पर अपने नाम का उपयोग नहीं करते हैं। मुझे पता है कि टाइमटाइट्स को डोनाफोरेक्स पर प्रतिबंध लगा दिया गया था। मुझे कुछ मदद की ज़रूरत है, कोई भी आपकी आईसी मार्केट MT4 डायरेक्टरी में जा सकता है, कॉन्फ़िग फ़ोल्डर के अंतर्गत, मुझे अपनी डेमो.srv फाइलें भेज सकते हैं I सर्वर को बदलने के बाद डेमो अकाउंट को काम करने में कठिनाई होती है I अब विदेशी मुद्रा व्यापार नहीं है पूर्णकालिक नौकरी की तलाश में एंगस वाकर ट्रेडिंग डेस्क का प्रमुख है, इसलिए फोरम पर अपने नाम का उपयोग नहीं करते हैं। मुझे पता है कि टाइमटाइट्स को डोनाफोरेक्स पर प्रतिबंध लगा दिया गया था। नहीं, अगर वह सिर्फ खुद के रूप में पोस्ट कर रहे थे और ठीक से एक आईसी प्रतिनिधि के रूप में लेबल किया गया जो कि सभी पर छायादार न हो। लेकिन, अगर आप मध्यस्थों को नोट करते हैं और संलग्न छवि देखते हैं, तो यह सुझाव देता है कि एंगस संभवतः आईसी धागा पर पागलखाना, बेनिफेक्स और अन्य के रूप में पोस्ट कर रहा था। क्लाइंट के रूप में आईपी रेंज चेक, पोस्टिंग द्वारा पकड़े गए इस तरह सामान कह रहे हैं और इस । दूसरे सदस्य नामों के पोस्ट इतिहास को देखो जो डोना में आधुनिक साबित हुए थे। एक जैसा पर उससे अधिक। या फिर अन्य दलालों का अपमान करते हुए आईसी को बढ़ावा देना आईसी मार्केट की आईसी मार्केट की समीक्षा आईसी मार्केट्स अपने ग्राहकों को दो अलग-अलग प्लेटफार्मों पर उपलब्ध तीन लाइव खाता प्रकारों का विकल्प प्रदान करती है। स्टैंडर्ड अकाउंट एक कमीशन रहित है, और सच ईसीएन एक सख्त फैलाव प्रदान करता है, लेकिन 7 गोल का एक कमीशन लागू होता है। सभी खाता प्रकारों पर व्यापार के लिए माइक्रो लॉट उपलब्ध हैं और बेशक, दलाल मुफ्त डेमो खाते प्रदान करता है, जो हमेशा अनुभवहीन व्यापारियों द्वारा सराहता करते हैं। क्या अधिक है, आईसी बाजार इस्लामी विश्वास के निवेशकों को स्वैप-मुक्त सेवा प्रदान करता है, जो शरिया-संबंधी खातों को खोलने में सक्षम हैं। कंपनी। 2007 में सिडनी, ऑस्ट्रेलिया में फंड की सुरक्षा आईसी मार्केट्स एक एनडीडी दलाल है जो 80 से अधिक उपकरणों में व्यापार प्रदान करती है, जिनमें कई मुद्रा जोड़े, इंडेक्स, कमोडिटीज और वायदा पर विभिन्न सीएफडी, साथ ही कीमती धातुएं भी शामिल हैं। आईसी मार्केट्स ब्रॉड के पीछे कंपनी इंटरनेशनल कैपिटल मार्केट्स प्राइवेट लिमिटेड है जो ऑस्ट्रेलियाई वित्तीय सेवा लाइसेंस रखती है और इसे ऑस्ट्रेलियाई सिक्योरिटीज एंड इन्वेस्टमेंट कम्युनिकेशंस (एएसआईसी) द्वारा नियंत्रित किया जाता है। एएसआईसी को लाइसेंस प्राप्त कंपनियों को विभिन्न नियमों का पालन करने और कुछ आवश्यकताओं को पूरा करने की आवश्यकता है क्लाइंट्सक्वेको को अलग-अलग ट्रस्ट खातों में रखा जाना है, जो कंपनियों के ऑपरेटिंग फंड्स से अलग हैं। न्यूनतम पूंजी की आवश्यकता के लिए, विदेशी मुद्रा दलालों को अपनी अच्छी वित्तीय स्थिति साबित करने और वैध तरीके से संचालित करने के लिए कम से कम 1 मिलियन का होना चाहिए। विनियमन और ऑस्ट्रेलियन ब्रोकरों के लिए निर्धारित आवश्यकताओं के बावजूद। किसी को मार्जिन पर ट्रेडिंग के जोखिम के बारे में पता होना चाहिए रिटर्न और लाभ की गारंटी नहीं है एएसआईसी, ऑस्ट्रेलियाई सरकार और कोई अन्य व्यक्ति आपके खाते में किसी भी धन की गारंटी नहीं देता है। हम यह भी इंगित करना चाहेंगे कि कई ईयू स्थित दलालों के विपरीत, ऑस्ट्रेलियाई लोगों को किसी भी मुआवजा योजना से कवर नहीं किया जाता है। ट्रेडिंग स्थितियां न्यूनतम प्रारंभिक जमा व्यापारी को आईसी मार्केट के साथ एक खाता खोलने के लिए 200 जमा करने की आवश्यकता है, जो औसत प्रारंभिक राशि है। इसकी तुलना में, प्लस 500 को 100 और एक्सएम (दूसरों के बीच, एक एएसआईसी लाइसेंस के साथ भी पकड़ना) की आवश्यकता होती है, इसकी शुरूआत के रूप में अपने ग्राहकों से सिर्फ 5 की मांग होती है औसत स्प्रेड एम्प कमीशन आईसी मार्केट्स वेरिएबल स्प्रेड प्रदान करता है। ठेठ अपने कमीशन खाते पर 1.1 के बराबर है, जो औसत है। दूसरी ओर, ईसीएन खातों पर फैलता है, औसत रूप से EURUSD पर 0.1 पिप्स जितना कम होता है, जिसमें क्रमशः सीटीडीआर और एमटी 4 पर 67 रुपये प्रति मानक लॉट मोड़ शामिल होता है। इसलिए, ऐसे खाताधारकों की ट्रेडिंग लागत सिर्फ 07 एनआईडीएच 0.8 पिप्स के लिए होती है, जो आयोग में शामिल है, जो वास्तव में आकर्षक है, खासकर यह मानते हुए कि कोई ऐसे ईसीएन एमटी 4 खाता सिर्फ 200 रुपये में खोल सकता है। इसकी तुलना में, एक्सएम EURUSD पर 0.0 पिप्स से शुरू होने वाले वेरिएबल स्प्रेड प्रदान करता है और इसके ज़ीरो खाते में 5 का कमीशन लागू करता है, जबकि इसके कमीशन-मुक्त खातों पर फैलता है 1.0 पिप्स से शुरू होता है। आईसी मार्केट्स के अधिकतम उत्तोलन ग्राहक 1: 500 तक लीवरेज रेशियो का उपयोग करते हैं और इस तरह के अधिकतम लीवरेज रेट को उच्च माना जाता है। कुछ न्यायालयों में काफी कम स्तरों (जैसे जापान में 1:25) का लाभ उठाने के कारण, उच्चतर लाभ उठाने में शुरुआती निवेशों के अतिरिक्त नुकसान का उच्च जोखिम शामिल है। ज्यादातर ब्रोकर आमतौर पर 1: 200 या 1: 400 तक लाभ उठाने की पेशकश करते हैं, उदाहरण के लिए वैश्विक ब्रोकर एफएक्ससीएम जो भी एक एएसआईसी लाइसेंस रखता है, 1: 400 तक लाभ प्रदान करता है, और प्लस 500 तक 1: 200 तक का लाभ प्रदान करता है। फिर भी, कई ब्रोकर 1: 500 के बराबर या उससे अधिक का लाभ उठाने वाले अनुपात प्रदान करते हैं। ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म जबकि अधिकांश ब्रोकर केवल एमटी 4 और उनके इन-हाउस प्लेटफॉर्म प्रदान करते हैं, आईसी मार्केट अपने ग्राहकों को दो लोकप्रिय प्लेटफार्मों का विकल्प प्रदान करता है: मेटाट्रेडर 4 (एमटी 4) और सीट्रेडर एमटी 4 सबसे अधिक इस्तेमाल किया विदेशी मुद्रा मंच है मैक, आईफोनियापैड और एंड्रॉइड वर्ज़न के साथ-साथ एक वेब ट्रेडर संस्करण के रूप में ब्रोकर्सक्वाज़ क्लाइंट के लिए उपलब्ध है। एमटी 4 एक व्यापारी की जरूरत के सभी उपकरण और संसाधन प्रदान करता है: कई तकनीकी संकेतक, उन्नत चार्टिंग पैकेज, विशेषज्ञ सलाहकार (ईएएस) और व्यापक बैक-टेस्टिंग पर्यावरण ईए विशेष रूप से अनुभवी उपयोगकर्ताओं के बीच लोकप्रिय हैं, क्योंकि वे ट्रेडों के पूर्ण स्वचालनकरण की अनुमति देते हैं, इसलिए व्यापारी वापस बैठ सकते हैं, जबकि सॉफ्टवेयर सभी काम करता है यदि आप ईएएस चला रहे हैं, तो यह महत्वपूर्ण है कि आपका प्लेटफार्म हमारे सर्वर से 24 घंटों के साथ जुड़ा हुआ है। इस मामले में सबसे अच्छा समाधान VPS और आईसी मार्केट्स ने अपने ग्राहकों के लिए अनुकूलित कम विलंबता समाधान प्रदान करने के लिए वाणिज्यिक नेटवर्क सेवाओं, NYCServers और BeeksFX VPS के साथ भागीदारी की है। वीपीएस एकदम अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी का उपयोग करके व्यापारियों को इक्विनिक्स एनवाई 4 ग्रिड से जोड़ता है और उत्कृष्ट निष्पादन प्रदान करता है। क्या अधिक है, यह दलाल एमटी 4 पर मल्टी अकाउंट मैनेजर मम्म्फा विकल्प प्रदान करता है। इसके अलावा, आईसी मार्केट्स सीट्रेडर प्लेटफॉर्म तक पहुंच प्रदान करता है। जो ईसीएन पर्यावरण में उपयोग के लिए कस्टम बनाया गया है आईसी मार्केट्स सीट्रेडर सूट में पीसी, वेब और मोबाइल संस्करण शामिल हैं, साथ ही साथ स्वचालित ट्रेडिंग सॉफ़्टवेयर केलोगो भी। ट्रेडर्स, जो स्वचालित ट्रेडिंग के शौकीन हैं, इस दलाल के साथ तीन और विकल्पों की पेशकश की जाती हैं: ज़ुलुट्रेड। मायफ़्क्सबुकर्सको ऑटोट्रैड और सिग्नल ट्रेडर्स अद्वितीय मिररिंग टेक्नोलॉजी संस्थागत और उच्च मात्रा के व्यापारियों (कम से कम 500 मिलियन प्रति माह की मात्रा के साथ) को फिक्स्ड एपीआई विकल्प भी प्रदान किया जाता है जिससे कि बाजार में सस्ती कीमतों पर तरलता का मुहैया कराया जा सकता है। फिक्स इनसाइड एपीआई, मालिकाना इलेक्ट्रॉनिक और एल्गोरिथम क्लाइंट सर्वर, ब्राउज़र आधारित और मोबाइल ट्रेडिंग सिस्टम को एकीकृत कर सकती है। इसकी वेबसाइट के मुताबिक, आईसी बाजार जल्द ही मेटाट्रेडर 5 (एमटी 5) प्लेटफॉर्म का समर्थन करेगा। भुगतान आईसी बाजारों के तरीके अपने ग्राहकों को विभिन्न प्रकार की जमाविधि के तरीकों की पेशकश करते हैं: क्रेडिटडिबिट कार्ड, बैंक वायर, बीपीए, नेटेलर, स्केरिल, वेबमनी, चीन यूनियनपे, फसा पे के माध्यम से। और क्यूवी क्या अधिक है, यह ब्रोकर 10 विभिन्न आधार मुद्राओं में 10 लचीले फंडिंग विकल्प प्रदान करता है: AUD, USD, SGD, CHF, GBP, CAD, HKD, JPY, EUR, और NZD। निष्कर्ष आईसी बाजार एक विश्वसनीय एनडीडी ऑस्ट्रेलियाई ब्रोकर है, जो दो प्लेटफार्मों पर उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला में व्यापार के लिए प्रतिस्पर्धी स्थितियों की पेशकश करता है। आईसी मार्केट्स के संबंध में आईसी मार्केट्स के फायदे और कमियां हैं: आईसी मार्केट्स के लिए ट्रेडर्स की समीक्षा में जोड़ें फ्रैंकली, आईसीएममार्केट मैं सबसे अच्छे दलालों में से एक है जो मैं व्यापार कर रहा हूं, यह एक अच्छी कीमत और कई लोगों के साथ तुलना में फैलता है अन्य दलालों बगल में एक तेज निष्पादन और वापसी प्रसंस्करण। मुझे लगता है कि कई व्यापारियों ने मेरा एक ही विचार साझा किया है अनुशंसित आईसी बाजार छूट सीधे आपके कमीशन या फैलता से काट ली जाती है। सीधे डिस्काउंट के साथ कम लेनदेन लागत से लाभ, नए और मौजूदा खातों दोनों के लिए उपलब्ध है। उच्चतम आईसी बाजार रिबेट्स न्यूनतम फैलता है न्यूनतम कमीशन हम सभी ट्रेडिंग खाते प्रकारों के लिए प्रत्यक्ष छूट के साथ आईसी बाजार छूट प्रदान करते हैं। एमटी 4 मानक खाता: 0.3 पीआईएस सीधे फैल से कटौती 0.7 पिप्स से रियायती फैल पर व्यापार एमटी 4 सच ईसीएन खाते: 1.50 प्रति लॉट गोल टर्म सीधे कमीशन से कटौती की गई। आपको 5.50 प्रति लॉट मोड़ के मुकाबले एक डिस्काउटेड कमीशन का शुल्क लिया जाता है। सीटीआरएडीआरसीसीएन अकाउंट: 0.25 प्रति पक्ष, प्रति 100,000 अमरीकी डालर का कारोबार सीधे आयोग से घटाया गया था। आपको 2.75 प्रति डिब्बों के एक डिस्काउटेड कमीशन का भुगतान किया जाता है, प्रति 100,000 अमरीकी डालर कारोबार होता है। उच्च मात्रा के व्यापारियों को भी अतिरिक्त नकद वापस से लाभ आईसीएममार्केट व्यापारियों के लिए ठीक है लेकिन वापसी के साथ समस्या है। इस साइट में जमा और निकासी की वजह से मैंने स्कील के माध्यम से निधि जमा कर दी थी लेकिन स्किल की कोई वापसी विधि नहीं थी इसलिए मैं अन्य दलालों जैसे स्कील के समान एसी को फंड को स्थानांतरित करने में कठिनाई का सामना कर रहा था। इसलिए मैं सभी व्यापारियों को इस आईसीएममार्केट में स्कील के माध्यम से निधि जमा नहीं करने को सूचित करना चाहता हूं यदि आप स्कील पर वापस लेना चाहते हैं मुझे इस अजीब समस्या का सामना करना पड़ रहा है मुझे लगता है कि आईसी मार्केट्स को स्किल की जमाविधि पद्धति को निकालना चाहिए, यह मेरे जैसे व्यापारियों को परेशान करता है, मैंने पिछले वर्षों में कई दलालों की कोशिश की थी और बहुत असंतुष्ट थे। खासकर क्योंकि मैं छोटी-छोटी सीसीएलपी ट्रेडिंग रणनीतियों को लागू करता हूं और एमटी 4 रोबोट का उपयोग करता हूं। तो मेरे लिए कम स्प्रेड, कम कमीशन और डीलिंग डेस्क बहुत महत्वपूर्ण हैं। आईसी मार्केट्स सच ईसीएन खाता है कि और भी बहुत तेजी से निष्पादन प्रदान करता है। मुझे सबसे ज्यादा प्रभावित करने वाला तथ्य यह है कि मेरे रोबोट को ट्रेड्स में केवल 1-2 पिप्स लाभ के साथ अच्छे परिणाम मिलते हैं। सबसे पहले मैं एक आईबी के माध्यम से एक खाता खोलने में बहुत उलझन में था, क्योंकि मैंने सोचा कि कुछ अतिरिक्त लागतें हैं I हालांकि, मैंने सीखा है कि कोई लागत नहीं है और केवल लाभ हैं और तभी यदि आप किसी आईबी के माध्यम से खाता खोलते हैं तो आप कम कमीशन दर का भुगतान करने के योग्य हैं। मैं अत्यधिक ICMarketsForexRebates के माध्यम से अपना आईसीएम खाता खोलने की सलाह देता हूं। मैं 7.00 की बजाय केवल 5.50 प्रति आरटीएल का भुगतान करता हूं। सभी व्यापार सत्रों में मेरा स्प्रेड लगातार कम रहता है, EURUSD पर फैलता है 0.1 पिप्स की तुलना में अधिक 0.0 पिप्स आईसी मार्केट्स मैंने कभी भी इस्तेमाल किया सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा दलाल है I I एक साल से अधिक समय के लिए आईसी मार्केट्स के साथ व्यापार कर रहा है और वास्तव में उनकी सेवा और समर्थन से संतुष्ट हैं। उनके सच्चे एक्च खाते में ज्यादातर अन्य दलालों की तुलना में सबसे कम फैलाव का प्रस्ताव है। इसके अलावा, उनके सहयोगी कर्मचारी बहुत उपयोगी होते हैं मैं निश्चित रूप से आईसी मार्केट को किसी साथी व्यापारी को बताऊंगा, आसानी से सबसे अच्छे ब्रोकर में से एक। नारायण जोशी 03282018 मेरे पूरे खाते को पिछले सप्ताह डुकस्कॉपी से आईसी मार्केट्स में स्थानांतरित कर दिया गया था। आईसी मार्केट्स में चलना सबसे अच्छी बात थी जो मैंने अपने विदेशी मुद्रा व्यापार के 3 वर्षों में कभी किया है। आईसी मार्केट्स फैलता है, डुकस्कपी की तुलना में यूरो डॉलर में 0.4 pips से अधिक बेहतर है, और मेरा टिक स्केल्पर बहुत बेहतर प्रदर्शन कर रहा है। मैं किसी भी पेशेवर व्यापारी को नए ब्रोकर की तलाश में स्विच करने के लिए सलाह देता हूं। मैं चीनी ग्राहक के लिए आईसी मार्केट व्हाइटलबेलेट के लिए लेता हूं और सभी को लगता है कि यह अच्छा है। आईसी मार्केट्स फैल गए हैं जो मेरे ईए क्लाइंट के लिए कड़ी और अच्छे हैं I मेरे क्लाउड आईएल मार्केट्स प्लेटफॉर्म से कई क्लाइंट खुश हैं I मैं आईसी मार्केट्स को मेरे लिए बहुत अच्छा समर्थन सुझाता हूं आईसी मार्केट ने मुझे अपने खाते पर 500: 1 लीवरेज दिया। मैं इसके साथ खुश हूं क्योंकि मेरे अन्य ब्रोकर केवल मुझे 400: 1 लीवरेज दे सकते थे। 500: 1 लीवरेज मेरे विशेषज्ञ सलाहकार के लिए आवश्यक है आईसी मार्केट वास्तव में बहुत अच्छी कंपनी हैं और मुझे खुशी है कि मैंने अपने सभी विदेशी मुद्रा खातों को उन पर ले लिया है। फाम वेंटोंग्रेन 08222018 मुझे बहुत खुशी है कि आईसी मार्केट ने मुझे बिना परेशानी के कई मल्टीपल फॉरेक्स ट्रेडिंग खाते खोलने दिया था मेरे पास विभिन्न विशेषज्ञ सलाहकार चलाने के साथ उनके पास 7 खाते हैं, मुझे बहुत खुशी है कि वे मुझे ऐसा करते हैं क्योंकि ज्यादातर विदेशी मुद्रा दलालों ने आपको 2 से 3 खाते खोलने नहीं दिए हैं धन्यवाद। क्योंकि मैं आईसी मार्केट्स सच ईसीएन मंच पर बाजार की गहराई देख सकता हूं मेरा स्केलिंग बहुत आसान हो गया है। मैं अब किसी भी स्लिपेज से बचने के लिए किसी भी समय बिड या ऑफ़र पर प्रतिबिंबित करने के लिए अपने ऑर्डर के आकार को संशोधित कर सकता हूं जो कि अन्यथा अन्य दलालों के साथ हो सकता है। यह किसी भी प्रकार के स्कैपर का सपना है। आईसी मार्केट डेमो और असली अकाउंट स्प्रेड बिल्कुल वैसा ही है, यह मेरे लिए एक बड़ा फायदा है क्योंकि मैं हमेशा पहले डेमो अकाउंट पर अपनी रणनीतियों का परीक्षण करता हूं। दूसरी अच्छी बात यह है कि वे स्वैप दरों पर बाल कटवाने नहीं लगते हैं, यह केवल ट्रेडिंग के जोड़े की लिबोर दरों के बीच की अंतर है, इसका मतलब है कि मैं अपने लेवल ट्रेडों के लिए किसी दूसरे स्रोत से अपना स्वैप दर की गणना चला सकता हूं । मेरे लिए अच्छा दलाल I039m केवल विदेशी मुद्रा के खेल में नया है, मैं वास्तव में फैलता है या मेटाट्रेडर 4 प्लेटफॉर्म के बारे में बहुत ज्यादा परवाह करता हूं लेकिन पिछले महीने मैंने एक फॉरेक्स ब्रोकर के लिए चारों ओर खरीदारी शुरू करने के लिए जो सेवा की थी, उसके बारे में मुझे बहुत खुशी थी। मुझे आईसी मार्केट के बारे में बताया गया था कि वह मेरे दोस्त के साथ कुछ समय से व्यापार कर रहा है और अपने नियमित वेबिनार में ट्यूनिंग कर रहा है। उसने मुझे आईसी मार्केट्स वेबिनार देखने के लिए उससे जुड़ने के लिए आमंत्रित किया ताकि मैं अगले दिन एक खाता खोलने के लिए रात को काफी प्रभावित हुआ। मेरे खाते को खोलने के बाद से जो सेवा और समर्थन प्राप्त हुआ है, वह सभी अपेक्षाओं में मेरी अपेक्षाओं से काफी अधिक है न केवल मुझे निजी वेबिनार मिलते हैं, पिछले हफ्ते अपने खाते के प्रबंधक ने पर्थ में सुबियाको ओवल में फुटबॉल में अपने कॉर्पोरेट बॉक्स में मुझे एक टिकट भेजा था। आईसी मार्केट्स को सिर्फ एक और ऑनलाइन ब्रोकर न होने के लिए मेरे पास 5 सितारे मिलते हैं, लेकिन अपने प्रथम ग्राहकों के यात्रियों जैसे सभी ग्राहकों के इलाज के लिए या मुझे व्यापारियों को कहना चाहिए अनुदान Sakelerio 09212018 आईसी बाजार चट्टानों, और यहाँ क्यों 10 कारण हैं: 1. उनके फैल रहे हैं तंग। वे एक ईसीएन दलाल हैं 3. आप EA039s 4 का उपयोग कर सकते हैं। वे हेजिंग की अनुमति 5. वापसी जल्दी संसाधित कर रहे हैं 6. वे विनियमित हैं 7 उनके सर्वर का समय जीएमटी है 8. निष्पादन की गति तेजी से बिजली है 9. उनका ग्राहक सेवा असाधारण है 10. और आखिरकार वे ईए व्यापारियों के लिए नि: शुल्क वीपीएस039 प्रदान करते हैं। ये केवल 10 कारणों से है कि मैंने आईसी मार्केट को अपने विदेशी मुद्रा दलाल को पसंद किया, लेकिन मुझे विश्वास है कि मैं उन्हें अपने लिए प्रयास करूँगा आईसी मार्केट के साथ मेरा अनुभव उत्कृष्ट रहा है। उनका फैलाव बहुत तेज है, मैंने भी यूरो फैसले के साथ शून्य फैल देखा है। उनकी ग्राहक सेवा शीर्ष पायदान है और वे प्रसंस्करण निकासी पर तेजी से काम करते हैं। विश्वसनीय और भरोसेमंद ईसीएन ब्रोकर आईसी बाजार की तलाश में रहने वाले किसी भी व्यक्ति का एक अच्छा विकल्प होगा। एडम मैकगिल 09182018 नवीनतम विदेशी मुद्रा दलाल विदेशी मुद्रा व्यापार में उच्च स्तर का जोखिम होता है और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। इससे पहले कि आप विदेशी मुद्रा व्यापार में संलग्न हों, कृपया अपने विनिर्देशों से परिचित हों और इसके साथ जुड़े सभी जोखिमों को जानें। विदेशी मुद्रा ब्रोकरेज पर सभी जानकारी केवल सामान्य सूचना उद्देश्यों के लिए प्रकाशित की जाती है हम इस जानकारी की सटीकता और विश्वसनीयता के लिए कोई गारंटी नहीं पेश करते हैं। इस वेबसाइट पर आपके द्वारा दी जाने वाली जानकारी पर आप जो भी कार्य करते हैं वह कड़ाई से आपके जोखिम पर है और हम किसी भी नुकसान के लिए और हमारी वेबसाइट के उपयोग के संबंध में क्षति के लिए उत्तरदायी नहीं होंगे। विदेशी मुद्रा ब्रोकरज़ पर सभी पाठ सामग्री कॉपीराइट और बौद्धिक संपदा कानून के तहत संरक्षित है। स्रोत के रूप में हमें इंगित किए बिना आप वेबसाइट के किसी भी टुकड़े को पुन: उत्पन्न, वितरित, प्रकाशित या प्रसारित नहीं कर सकते। विदेशी मुद्रा ब्रोकरेज वेबसाइट पर इस्तेमाल किए गए इमेजरी पर कॉपीराइट का दावा नहीं करता है, जिसमें ब्रोकर लोगो, स्टॉक छवियां और चित्र शामिल हैं। Forexbrokerz वेबसाइट कुकीज़ का उपयोग करता है उस साइट को ब्राउज़ करना जारी रखने के द्वारा जिसे आप हमारे कुकीज के उपयोग से सहमत हैं। हमारी गोपनीयता नीति पढ़ें

No comments:

Post a Comment